बिहार चुनाव2020: उपेंद्र कुशवाहा का दावा; बीजेपी और राजद के गठबंधन की बनेगी सरकार

0
41

विधान सभा चुनाव के दौरान आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने आज पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि मेरी पार्टी अगर जीत कर आती है तो राज्य में चार उपमुख्यमंत्री बनाएंगें जिनमें अतिपिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक और महिला को हम डिप्टी सीएम बनाएंगे. इसके साथ हीं कुशवाहा ने दावा किया कि बीजेपी और आरजेडी के बीच करार पक्की हो गई है और ये दोनों पार्टी आपसी गठबंधन के तहत 10 नवंबर को बिहार में सरकार का गठन करेंगे.क्योंकि दोनों दलों के बीच सांठ-गांठ हो पक्की हो चुकी है. और कहा मेरा दावा है कि सभी लोग इस बात को 10 नवंबर को देखेंगे.

तेजस्वी के साथ बीजेपी के संबंध पर कुशवाहा ने कही ये बातें

उपेन्द्र कुशवाहा ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी और बीजेपी के बीच डील हो चुकी है अगर डील नही हुई है तो फिर तेजस्वी यादव ये कैसे कह रहे हैं कि लालू यादव 9 नवंबर को जेल से बाहर हो जाएंगे और उन को बेल मिल जाएगी. और तेजस्वी के इन दावों पर कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद आखिर क्यों चुप हैं. कुशवाहा ने यह भी कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को जेल जाने से डर लगता है इसलिए वह बीजेपी का विरोध नहीं कर रहे हैं. और तेजस्वी बीजेपी के सामने सरेंडर कर चुके हैं.

नीतीश सरकार पर जमकर बरसे कुशवाहा


तेजस्वी और बीजेपी पर निशाना साधने के बाद कुशवाहा ने लगे हाथों मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसा और कहा कि इस चुनाव में नीतीश कुमार अपनी हार देखकर परेशान हो गए हैं. इसलिए वो सभाओं में ऊट पटांग बोल रहे हैं. इनकी पार्टी जेडीयू मेरे कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसक हो गयी है. पूर्णिया में हमारे कार्यकर्ता पर गोली चलाई गई है. लगातार धमकी भी दी जा रही है इन मामलों की जांच के लिए मैं चुनाव आयोग से दरखास्त करता हूं. साथ हीं अपनी सुरक्षा को लेकर कहा कि चुनाव में मेरी सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं किया गया है. कई जगहों पर लोग मुझे घेर ले रहे हैं. चुनाव आयोग को मेरी सुरक्षा को लेकर भी विचार करनी चाहिए.
बिहार में इस बार उपेंद्र कुशवाहा असदुद्दीन औवैसी और मायावाती की पार्टी के साथ मिलकर चुनावी मैदान में हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.