वोटिंग से पहले BJP विधायक पर जानलेवा हमला, जान से मारने की मिल रही थी धमकी

0
62

बिहार विधानसभा चुनाव में मंगलवार को दूसरे चरण के लिए मतदान होने वाला है. सेकेण्ड फेज की वोटिंग से ठीक पहले गोपालगंज में भाजपा विधायक मिथलेश तिवारी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. विधायक की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. गाड़ी के शीशे टूट गए हैं. बीजेपी एमएलए ने पुलिस से इस घटना की शिकायत की है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

मामला गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर थाना इलाके का है. जहां रेवतीथ गांव में भाजपा विधायक मिथलेश तिवारी के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है. बैकुंठपुर सीट से एनडीए समर्थित बीजेपी उम्मीदवार मिथलेश तिवारी को निशाना बनाया गया है. विधायक ने बैकुंठपुर से निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत सिंह पर हमला करने का आरोप लगाया है. आपको बता दें कि मिथिलेश तिवारी वर्तमान विधानसभा चुनाव में गोपालगंज जिले के बैकुंठपुर विधानसभा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. बीते 18 अक्टूबर को उन्हें दिल्ली व विदेश के नंबरों से धमकी मिली थी.

बैकुंठपुर के विधायक श्री मिथिलेश तिवारी जी के ऊपर रेवतिथ में जानलेवा हमला  ।Patnalogy - YouTube

जेडीयू के पूर्व प्रदेश महासचिव और बैकुंठपुर से निर्दलीय प्रत्याशी मंजीत सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोप को ख़ारिज करते हुए जांच कराने की बात कही है. मंजीत सिंह ने जानकारी दी कि ये आरोप बेबुनियाद है. उन्होंने कहा कि गोपालगंज पुलिस को निष्पक्षता से इस मामले की जांच करनी चाहिए. प्रचार का समय खत्म होने के बावजूद भी विधायक रात में क्षेत्र में क्यों घूम रहे हैं, इसकी भी जांच होनी चाहिए.

आपको बता दें कि भाजपा विधायक को पिछले कई दिनों से लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही थी. एक सप्ताह पहले बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक मिथिलेश तिवारी को फोन कर 25 लाख रुपये रंगदारी मांगने और पैसे नहीं देने पर जान से मार डालने का मामला सामने आया था. इस मामले में एक शख्‍स को बिहार पुलिस और स्पेशल सेल की संयुक्त टीम ने बीते मंगलवार दोपहर महारानी एंक्लेव से गिरफ्तार किया था.

युवक की गिरफ़्तारी को लेकर स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद सिंह कुशवाहा ने जानकारी दी थी किगिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम राजेश यादव है. वह सिवान जिले का रहने वाला है. पिछले तीन-चार सालों से वह उत्तम नगर के विकासपुर जेजे कलस्टर में किराए पर घर लेकर रहता था. उत्तम नगर स्थित सस्ते मोबाइल फोन का चार्जर बनाने की फैक्ट्री में बतौर सुपरवाइजर काम कर रहा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.