नित्यानंद राय ने राहुल और तेजस्वी से पूछा- हिन्दुस्तानी भारत माता की जय नहीं बोलेगा तो क्या पाकिस्तन जिंदाबाद बोलेगा?

0
33

बिहार विधानसभा चुनाव का दो चरण सम्पन्न हो चुका है, अब सारी पार्टियां तीसरे चरण के लिए जोर लगा रही है. इसी क्रम में बुधवार को केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा करने अररिया के नरपतगंज पहुंचे, जहां उन्होंने एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की. वहीं, इस दौरान उन्होंने विपक्ष द्वारा ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगाए जाने को लेकर किए जा रहे वार पर पलटवार भी किया.

जनसभा संबोधित करते हुए नित्यानंद राय ने कहा, ” विपक्ष के लोग कहते हैं भारतीय जनता पार्टी वाले जबरदस्ती ‘भारत माता की जय’ कहलवाना चाहते हैं, मैं विपक्ष के लोगों से, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव पूछना चाहता हूँ कि हिंदुस्तानी ‘भारत माता की जय’ नहीं बोलेगा तो क्या ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ बोलेगा?

नित्यानंद राय ने कहा, ” हर भारतवासी भारत माता की जय का जयकारा लगाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ चला है. इस भारत में कोई गरीब, भूखा, अशिक्षित और बेघर नहीं होगा. इस तरह के भारत के निर्माण में हमारे प्रधानमंत्री लगे हुए हैं. एक भगीरथ ने भगवान शिव जी की जटाओं से गंगा मां को धरती पर लाया था, और एक यह विकास के भगीरथ हैं, जो विकास की गंगा बहाएंगे.”

दरअसल, विपक्ष की ओर से पीएम मोदी समेत अन्य बीजेपी नेताओं की सभा में ‘भारत माता की जय’ और ‘जय श्रीराम’ के नारे लगवाए जाने पर आपत्ति जताई गई है. उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता जबर्दस्ती लोगों से ऐसे नारे लगवाते हैं, जो सही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.