औरंगाबाद: किराया मांगने पर बदमाशों ने रॉड से पीट-पीटकर की ऑटो चालक की हत्या

0
167

बिहार के औरंगाबाद में रविवार को बदमाशों में किराए के विवाद में ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना जिले के देव थाना क्षेत्र के इगुनियां टांड़ ईंट भट्ठे की है. मिली जानकारी अनुसार जिले के कुरहबार निवासी अनिल देव सिंह शनिवार की शाम अपने ऑटों से ईंट भट्ठे के मजदूरों को लेकर इगुनियां टांड़ पहुंचा था.

वहीं, किराए को लेकर माजदूरों से बहस हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि ईंट भट्ठे के मालिक ने मजदूरों और भट्ठे पर मौजूद अन्य लोगों के साथ मिलकर लोहे के सबल से पीट-पीटकर ऑटो चालक की हत्या कर दी. इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से जिंदा कारतूस और लोहे का रड बरामद किया.

मारपीट की इस घटना में मृतक का भाई रंजीत कुमार भी घायल हो गया है, जिसका इलाज कराया जा रहा है. इस मामले में मृतक के भाई ने देव थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसमें चांदपुर निवासी दीनदयाल पांडेय, उसका बेटा ब्रजेश शर्मा, कुरहबार निवासी संतोष सिंह, अरविंद सिंह, ईंट भट्ठा का मुंशी ननकेसर रिकियासन को नामजद अभियुक्त बनाया है.

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. इधर, इस मामले में एसपी सुधीर कुमार पोरेका ने बताया कि देर रात मृतक का भट्ठे पर कुछ लोगों के साथ किसी मामले को लेकर विवाद हो गया था और इसी क्रम में उनकी हत्या कर दी गयी. एसपी ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा दर्ज बयान के आधार पर एक आरोपी दीन दयाल पांडे को गिरफ्तार कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.