दर्शकों के साथ ट्रेड एनेलिस्ट्स भी बोले ‘डिसअपॉइंटिंग’, ‘लक्ष्मी’ को मिले ऐसे पब्लिक रिएक्शन

0
28

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को रिलीज हो चुकी है। डिजिटल प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर अक्षय की फिल्म शाम 7 बजे स्ट्रीम की गई। इस फिल्म का लुत्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन के जरिए उठाया जा सकता है। दर्शकों में इस फिल्म को लेकर पहले से ही एक्साइट्मेंट थी। अब जब फिल्म OTT पर रिलीज हो चुकी है, तो दर्शक फिल्म देख बेहद इमोशनल हो रहे हैं साथ ही खूब ठहाके भी लगा रहे हैं। दरअसल फिल्म हॉरर कॉमेडी के साथ परोसी गई है जिसमें बेहद जरूरी सोशल मैसेज छिपा हुआ है।

राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence)के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लक्ष्मी’ साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘कंचना’ का रीमेक है। साउथ की फिल्म कंचना में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) नजर आई थीं। लेकिन इस फिल्म में मेन लीड में कियारा आडवाणी को लिया गया है। अक्षय कुमार द्वारा प्रोड्यूस्ड फिल्म लक्ष्मी फॉक्सस्टार स्टूडियो, तुषार कपूर और केप ऑफ गुड फिल्म्स बैनर तले बनी है। फिल्म में अक्षय कियारा के अलावा शरद केलकर, अश्विनी कल्सेकर, मनू ऋषि और आयशा रजा भी हैं।

कहानी का प्लॉट- फिल्म लक्ष्मी की कहानी एक ऐसे आदमी के इर्द-गिर्द घूमती है जिसके शरीर में एक आत्मा घर कर लेती है। अक्षय ने फिल्म में अपने इस रोल को लेकर पहले कहा था कि अपने 30 साल के करियर में मैंने कभी लक्ष्मी जैसा किरदार नहीं निभाया है। जैसे तैसे मैंने इसे मैनेज किया है। मैं अपने डायरेक्टर को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा। इसके पीछे उन्हीं का ही हाथ है वह कैसे चलती है, कैसे मूव्स करती है, कैसे डांस करती है औऱ बात करती है।’ अक्षय की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को लेकर दर्शक कैसे कर रहे हैं रिएक्ट आइए जानते हैं..

मेकर्स को इस सीन के लिए लताड़ रहे लोग

फिल्म के एक सीन को लेकर भी बवाल हो रहा है जिसमें विलेन माता के मंदिर के पास जूतों के साथ पहुंच जाता है। इसको लेकर मेकर्स को बोला जा रहा है कि ‘आपको शर्म आनी चाहिए।’

यूजर्स ऐसे उड़ा रहे मजाक..

एक यूजर ने पुलकित सम्राट के ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर मजाक उड़ाया। पोस्ट में लिखा था कि अगर ये फिल्म हिट नहीं तो मैं चूड़ियां पहन लूंगा। इस पर यूजर ने कैप्शन के साथ इस शॉट को पोस्ट किया।

‘ऑडियंस को डिप्लोमैटिक तरीके से किया जा रहा अट्रैक्ट’ बोले यूजर्स

सोशल मीडिया पर ‘लक्ष्मी’ फिल्म का बहिष्कार किया जा रहा है। हैशटैग के साथ लक्ष्मी ट्रेंड कर रही है।

तरण आदर्श बोले डिसअपॉइंटिंग फिल्म -लक्ष्मी

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी को तरण आदर्श ने भी रिव्यू किया है। तरण आदर्श ने वन वर्ड में फिल्म को मायूस करने वाला बताया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म लक्ष्मी कंचना के आस पास भी नहीं भटकती। अक्षय की परफॉर्मेंस कमाल की है। लेकिन स्क्रीन राइटिंग और फोर्स कॉमेडी फिल्म को गिरा देती है।

2020 की वर्स्ट फिल्म, बोले दर्शक

एक यूजर ने लिखा- ‘ज्यादातर व्यूवर्स लक्ष्मी को 2020 की वर्स्ट फिल्म बता रहे हैं। कोई फॉर्मुला ही नहीं है। बायदवे लक्ष्मी के आगे एक वर्ड था ना जो कुमार ने डर कर चेंज कर दिया।’

IMDB पर दो एक रेटिंग, लक्ष्मी देख सोशल मीडिया पर बोल रहे दर्शक

फिल्म लक्ष्मी को लेकर कई दर्शक कह रहे हैं कि IMDB पर इस फिल्म को 1 रेटिंग दो। साउथ फिल्म कंचना से फिल्म लक्ष्मी की तुलना हो रही है। कहा जा रहा है कि कंचना हिंदूफोबिक फिल्म नहीं थी। कंचना के लिए लाइक। बहुत अच्छी फिल्म जो कि सही से लिखी गई थ्रिल फिल्म है। सोसाइटी में ट्रांसजेडर जो प्रॉब्लम फेस करते हैं उसमें सही से दिखाया गया है। हिंदुओं की भावनाओं को दुख पहुंचाए बगैर।

एक यूजर ने फिल्म लक्ष्मी देखने के बाद कुछ ऐसे रिएक्ट किया..

कुल मिलाकर लक्ष्मी एक वाहियात फ़िल्म साबित हो रही है. फ़िल्म बहुत ही पकाऊ है.

अगर आपके पास कुछ करने को ना हो और आप टाइम बर्बाद करने पर आमादा हैं तो यह फ़िल्म देख सकते हैं वैसे एक advice: अगर देखना ही है तो कंचना का हिंदी रीमेक देख लें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.