अर्नब की जमानत पर कुणाल कामरा ने सुप्रीम कोर्ट पर उठाए सवाल, पुणे के वकील ने अवमानना का केस चलाने की मांग की

0
30

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी बुधवार को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बाहर आ गए। उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार पर कई टिप्पणियां की थीं। उधर, अर्नब की जमानत पर सवाल उठाते हुए स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कुछ ट्वीट किए हैं। इन ट्वीट को आपत्तिजनक करार देते हुए पुणे के वकील रिजवान सिद्दीकी ने देश के अटॉर्नी जनरल को एप्लीकेशन भेजकर कामरा के खिलाफ अवमानना की कार्यवाही करने की मांग की है।

कुणाल कामरा के ट्वीट:
अर्नब गोस्वामी को अंतरिम जमानत मिलने के बाद कुणाल कामरा ने ट्वीट किया- जिस गति से सुप्रीम कोर्ट राष्ट्रीय महत्व के मुद्दों को ऑपरेट करती है, उसको देखकर लगता है महात्मा गांधी के फोटो को हरीश साल्वे के फोटो से बदलने का वक्त आ गया है।

कुणाल दूसरे ट्वीट में लिखा- डीवाई चंद्रचूड़ एक फ्लाइट अटेंडेंट हैं जो प्रथम श्रेणी के यात्रियों को शैम्पेन ऑफर कर रहे हैं क्योंकि वो फास्ट ट्रैक्ड हैं। जबकि सामान्य लोगों को यह भी नहीं पता कि वो कभी चढ़ या बैठ भी पाएंगे, सर्व होने की तो बात ही नहीं है।

अर्नब के जन्मदिन पर चप्पल गिफ्ट करने पहुंचे थे कुणाल
इससे पहले कुणाल कामरा ने इंडिगो की मुंबई से दिल्ली आ रही फ्लाइट में रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी को ‘कायर’ कहकर बार-बार भड़काने का प्रयास किया था। उनके द्वारा किए हंगामे को संज्ञान लेते हुए इंडिगो समेत कई फ्लाइट्स ने उनके प्लेन में यात्रा करने पर 6 महीने की पाबंदी लगाई थी। यही नहीं अर्नब के जन्मदिन पर कुणाल, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ उन्हें चप्पल गिफ्ट करने पहुंचे थे। इसको लेकर सोशल मीडिया में खूब तमाशा हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.