Karan Johar के खिलाफ Madhur Bhandarkar ने दर्ज कराई शिकायत- ‘मेरे प्रोजेक्ट का शीर्षक लेकर सेंध मत लगाओ’

0
41

बॉलीवुड वाइव्स की अपनी आगामी वेब सीरीज़ फैबुलस लाइव्स का ट्रेलर जारी करने के कुछ दिनों बाद, फिल्म निर्माता करण जौहर थोड़ी मुश्किल में आते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने आरोप लगाया है कि ‘बॉलीवुड वाइव्स’ शीर्षक उनके पास है और करण जौहर के साथ-साथ धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता ने यह शीर्षक लेने के लिए पूछा था।

हालांकि, फैशन फिल्म निर्माता ने शीर्षक देने से इनकार कर दिया क्योंकि इस शीर्षक के साथ उनका प्रोजेक्ट पहले ही चल रहा है। इनकार करने के बाद, भंडारकर ने आरोप लगाया कि करण जौहर और मेहता ने टाइटल को ट्विस्ट करके अपनी सीरीज का नाम ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ रख दिया।

मधुर भंडारकर ने अब करण जौहर से शीर्षक बदलने का अनुरोध किया है और उनसे आग्रह किया है कि वह उनके प्रोजेक्ट में सेंध न लगाए।

मधुर भंडारकर ने ट्वीट में लिखा है, ‘प्रिय करण जौहर, आप और अपूर्व मेहता ने मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स शीर्षक के बारे में पूछा था, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया था, क्योंकि मेरी परियोजना चल रही है। इसे द फेबुलस लाइफ ऑफ बॉलीवुड वाइव्स के रूप में ट्विस्ट करना नैतिक रूप से गलत है। कृपया ऐसा मत कीजिए। मेरे प्रोजेक्ट में सेंध मत लगाइए। मैं विनम्रतापूर्वक आपसे शीर्षक बदलने का अनुरोध करता हूं।’

नीचे मधुर भंडारकर का ट्वीट देखें:

Madhur Bhandarkar tweet on KJO title dispute

सोशल मीडिया पर अनुरोध के अलावा, मधुर भंडारकर ने इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (आईएमपीपीए) में धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ भी शिकायत दर्ज कराई है। मधुर की शिकायत के बाद, IMPPA ने गिल्ड को जवाब में लिखा कि उन्होंने वेब सीरीज के लिए निर्माताओं को शीर्षक जारी नहीं किया है।IMPPA ने अब धर्मा प्रोडक्शंस को एक पत्र लिखा है, साथ ही नेटफ्लिक्स ने उन्हें अपनी वेब श्रृंखला का शीर्षक बदलने के लिए कहा है।

फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नीलम कोठारी सोनी, पूर्व अभिनेत्री और अभिनेता समीर सोनी की पत्नी सीमा खान, सोहेल खान की पत्नी सीमा कपूर, संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना पांडे शामिल हैं। 27 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर धर्मा प्रोडक्शन की ‘फेबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.