विधानसभा सत्र को लेकर विधायकों ने बनाई रणनीति, 19 लाख रोजगार का हिसाब मांगेगी कांग्रेस

0
33

कांग्रेस विधायक दल के नेता अजीत शर्मा ने कहा कि कांग्रेस का एजेंडा साफ है. 19 विधायक और एमएलसी जो चुनकर आए है वह विधानसभा में मजबूती के साथ बिहार की जनता की आवाज उठाएंगे. जो चुनाव में बीजेपी ने 19 लाख रोजगार देने का वादा किया है उसका हमलोग नौकरी कब देंगे इसका जवाब मांगेंगे.

बिहार के युवाओं को चाहिए रोजगार

अजीत शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी को हाथ को मजबूत करेंगे. राहुल गांधी और तेजस्वी यादव ने चुनाव में 10 लाख नौकरी देने का वादा किया था. इस पर बीजेपी ने 19 लाख नौकरी देने की बात कही. हमलोग इंतजार कर रहे हैं. नीतीश कुमार कह चुके हैं कि इतनी नौकरी कैसे दी जाएगी. एनडीए की सरकार बनी है तो हमलोग तो सवाल उठाएंगे. क्योंकि बिहार के युवाओं को रोजगार चाहिए.

होटल चाणक्या में बैठक

कांग्रेस विधायक दल की बैठक पटना के होटल चाणक्य में हुई. विधायक दल के नेता अजीत शर्मा इस बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे. बैठक में विधानसभा सत्र के दौरान कांग्रेस की रणनीति क्या होगी. इस बात को लेकर चर्चा हुई. कांग्रेस हालिया विधानसभा चुनाव में 19 सीटों पर जीत हासिल कर पाने में सफल रही है. हालांकि पिछली बार की तुलना में इस बार विधानसभा के अंदर कांग्रेस विधायकों की संख्या कम होगी, लेकिन मजबूत विपक्ष के साथ एकजुटता दिखाते पर फोकस किया गया है. अजीत शर्मा ने कहा कि विधानसभा में मौजूदा विपक्ष संख्या बल के लिहाज से बेहद मजबूत स्थिति में है. हम जनता की समस्याओं को ना केवल सदन के अंदर उठाएंगे बल्कि सरकार की गलत नीतियों का विरोध भी करेंगे. अजीत शर्मा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी को बिहार की जनता ने जो जिम्मेदारी दी है. हम उसका पूरी तरह से निर्वहन करेंगे और विधानसभा के अंदर हमारी भूमिका सकारात्मक रहेगी.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.