गोपालगंज: 5 लाख रुपए की रंगदारी नहीं दी तो मॉर्निंग वॉक के दौरान पुलिसवाले को मारी गोली

0
31

गोपालगंज में बेलगाम अपराधियों का कहर जारी है. यहां अपराधियों ने मॉर्निंग वाक पर निकले होमगार्ड के जवान को गोली मार दी. गोली लगने से गंभीर रूप से घायल होमगार्ड जवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत अब खतरे से बाहर है. घटना नगर थाना के एकडेरवा गांव की है. घटना की वजह घर निर्माण के दौरान 5 लाख रुपए रंगदारी मांगना बताई जा रही है.

55 वर्षीय घायल होमगार्ड जवान का नाम भोला सिंह है जो नगर थाना के एकडेरवा गांव के रहने वाले हैं. घायल जवान ने बताया कि गुरुवार को वे अपने घर से गांव के बाहर टहल रहे थे. वे जैसे ही गांव के बाहर पुल के समीप पहुंचे, पीछे से पहुंचे दो अपराधियों ने पहले उन्हें रोका और फिर एक दिन पहले मांगी गई रंगदारी नहीं देने को लेकर उनके ऊपर पिस्तौल से फायरिंग शुरू कर दी.

बिहार के गोपालगंज में हुई गोलीबारी की घटना के बाद मौके पर जमा लोग

अपराधियों ने तीन राउंड गोली चलायी, लेकिन होमगार्ड को सिर्फ एक गोली पैर में लगी है. जिसके बाद वो भागकर अपने घर पहुंचे. घरवालों ने उन्हें गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया. पीड़ित जवान का आरोप है कि कुख्यात संजय सिंह और राजकिशोर सिंह ने उनसे 5 लाख रुपए रंगदारी की मांग की थी. उन्होंने इसकी शिकायत नगर थाना में नहीं की. इसी वजह से गुरुवार को तड़के उन्हें गोली मार दी गयी.

पीड़ित जवान के चचेरे भाई और अधिवक्ता ध्रुव कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपी पूर्व में भी कई मामले में जेल जा चुके हैं. वर्तमान में वो बाहर घूम रहे हैं. उनके ऊपर रंगदारी और हत्या को लेकर नगर थाना में केस चल रहा है. सदर अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद डॉ मुकेश कुमार ने बताया कि घायल जवान की जांघ में गोली लगी है. हालांकि अब उनकी हालत खतरे से बाहर है. इस मामले में मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कैमरे के सामने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया. नगर थाना पुलिस के मुताबिक गोली मारने की वजह से पूर्व में चल रहा जमीनी विवाद है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.