वाजिद खान की पत्नी का आरोप- ससुराल वालों ने धर्म परिवर्तन को किया मजबूर

0
44

कोरोना काल में हमने ना जाने कितने कलाकारों को खो दिया. इसमें से एक नाम संगीत की दुनिया की मशहूर जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद का भी रहा. वाजिद खान का लंबी बीमारी के बाद 1 जून, 2020 को निधन हो गया. इसी के बाद से साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी हमेशा-हमेशा के लिए टूट गई. मगर वाजिद के निधन के बाद उनकी पत्नी कमलरुख का जीवन मुश्किलों से भरा नजर आ रहा है. कमलरुख ने वाजिद के परिवार पर उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

वाजिद खान की पत्नी कमलरुख ने सोशल मीडिया पर इस बात का खुलासा किया है कि उन्हें वाजिद के परिवार द्वारा जबरदस्ती इस्लाम धर्म कबूलने के लिए कहा जा रहा है. जहां एक तरफ वे अपने पति के निधन की पीड़ा से बाहर निकल नहीं पाई हैं वहीं दूसरी तरफ वाजिद के परिवार द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा है.

कमलरुख ने लेटर में अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए कहा- मैं पारसी थी और वे मुस्लिम थे. हम यूं समझ लीजिए कि कॉलेज स्वीटहार्ट्स थे. यहां तक क‍ि जब हमने शादी की तो स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत की. मैं इस पर अपना अनुभव बताना चाहती हूं कि किस तरह से मुझे इंटरकास्ट मैरिज करने के बाद धर्म के आधार पर भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है. ये बेहद शर्मनाक है. और सबकी आंखे खोल देने वाला है. अब देखने वाली बात होगी की वाजिद के परिवार की तरफ से इसपर क्या प्रतिक्रिया मिलती है.

बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी टूटी

वाजिद खान की बात करें तो स्वास्थ्य खराब होने के बाद वाजिद खान को 31 मई, 2020 को अस्पताल में एडमिट कराया गया और अगले ही दिन यानी 1 जून, 2020 को वाजिद खान का इंतकाल हो गया. साजिद-वाजिद की जोड़ी ने बॉलीवुड को ना जाने कितने सुपरहिट सॉन्ग्स दिए. दबंग सीरीज, पागलपंती, हीरोपंती, मैं तेरा हीरो, जुड़वा 2, चश्मे बद्दूर, हिम्मतवाला, एक था टाइगर, हाउसफुल 2, वीर, वान्टेड, गॉड तुस्सी ग्रेट हो, वेलकम, पार्टनर, मुझसे शादी करोगी, तेरे नाम, हम तुम्हारे हैं सनम और हैलो ब्रदर जैसी फिल्में शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.