औरंगाबाद: सदर विधायक और उनके 10 समर्थकों के खिलाफ नगर थाने में FIR दर्ज, जानें- क्या है पूरा मामला

0
46

औरंगाबाद के सदर विधायक आनंद शंकर पर नगर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसमें विधायक और उनके 10 समर्थकों पर बेवजह मारपीट करने का आरोप लगाया गया है. नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि दानी बिगहा निवासी मनीष कुमार नाम के शख्स के आवेदन पर मामला दर्ज किया गया है.

दर्ज प्राथमिकी में मनीष ने बताया कि दानी बिगहा स्थित पार्क में उद्घाटन के दौरान सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था तभी कांग्रेस विधायक अपने पचास समर्थकों के साथ वहां पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया. जब उसने कुछ लोगों को रोकने की कोशिश कि तो उसके साथ मारपीट की गई. मनीष ने दर्ज प्राथमिकी में विधायक के अलावे अहरी के शुभम कुमार सिन्हा, रामनगर के धर्मेंद्र कुमार पासवान, रायपुरा के भीम सिंह सहित अन्य कई अज्ञात लोगों को आरोपी बनाया है.

उन्होंने कहा कि दर्ज हुए मामले में धारा 147, 149, 341, 323, 504 और 506 भी लगाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल इस मामले से उन्होंने अपने वरीय अधिकारियों को अवगत करा दिया है, उनके निर्देश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर, विधायक आनंद शंकर सिंह ने इसे नगर परिषद में दलाली और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कार्रवाई करने की बात की छटपटाहट के कारण वार्ड पार्षदों द्वारा प्राथमिकी दर्ज करवाने की बात कही है. विधायक ने कहा कि वे जन समस्या और सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार के मामले चाहे कुछ भी हो आवाज उठाते रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.