बेतिया: किराना व्यवसायी का खून से लथपथ शव बरामद, परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

0
34

बेतिया जिले में नौतन खाप टोला के किराना व्यवसायी संतोष साह (35) का खून से लथपथ शव जगदीशपुर पुलिस ने गुरुवार की देर शाम हरदिया फार्म के समीप से बरामद किया है। परिजनों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जतायी है। जगदीशपुर थानाध्यक्ष रामविनोद सिंह ने बताया कि पहली नजर में व्यवसायी की मौत सड़क दुर्घटना में होने की आशंका है। शव को पोस्टामर्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा।

व्यवसायी के चाचा रामरूप साह ने बताया कि संतोष की किराना दुकान नौतन थाने के समीप है। वह गुरुवार की संध्या पांच बजे मझौलिया के रामनगर बनकट में एक संबंधी के यहां श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए बाइक से निकला था। रात आठ बजे जगदीशपुर पुलिस ने फोन पर जानकारी दी कि संतोष का शव हरदिया फार्म के समीप पड़ा हुआ है। उस वक्त वे लोग रामनगर बनकट में थे। वहां से घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि संतोष के सिर में गहरा जख्म है। 

खून से पूरा शरीर लथपथ है। घटनास्थल पर सड़क के किनारे संतोष की बाइक खड़ी थी। उनका मोबाइल उनके पास था। पुलिस का कहना है कि दुर्घटना में मौत हुई है। लेकिन परिजनों का कहना है कि संतोष की बाइक घटनास्थल पर साइड में खड़ी थी। अगर दुर्घटना हुई रहती तो बाइक भी गिरी हुई रहती। ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों ने संतोष को रास्ते में रोक लूटने का प्रयास किया है। जिसका विरोध करने पर अपराधियों ने संतोष के सिर पर किसी हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.