पटना: BPSC के PT एग्जाम में उड़ी कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, सेंटरों पर उमड़ी हजारों कैंडिडेट की भीड़

0
38

BPSC के PT एग्जाम में प्रशासन की चूक से सेंटरों पर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती दिखी। ऐसे स्कूल में सेंटर बनाए गए, जिसे खोजने में कैंडिडेट के पसीने छूट गए। गली-कूचे में सेंटर के होने के कारण बाहर से एग्जाम देने आए कैंडिडेट को काफी परेशानी हुई। 11 बजे से एग्जाम था इसलिए सेंटरों पर 9 बजे से ही भीड़ लग गई। सेंटर पर हजारों की संख्या में कैंडिडेट पहुंचे, जहां सोशल डिस्टेंसिंग टूटती नजर आई। सेंटरों पर ना तो फॉगिंग हुई और ना ही सैनिटाइजेशन ही किया गया। गंदगी के कारण जहां कैंडिडेट्स परेशान दिखे वहीं, पार्किंग की व्यवस्था नहीं होने के कारण भी उन्हें दिक्कत हुई।

कोरोना गाइडलाइन ताक पर
सेंटरों पर कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं हुआ। यहां पर ना तो कोई गाइडलाइन की नोटिस चिपकी दिखी और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाने के लिए कोई पुख्ता व्यवस्था ही की गई थी। 11 बजे से एग्जाम था इसलिए कैंडिडेट सुबह 9 बजे ही सेंटर पर पहुंच गए। सेंटर गली-कूचे में बनाए जाने के कारण वहां हजारों कैंडिडेट की भीड़ लग गई। यहां ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हुआ ना ही मास्क लगाने की बाध्यता ही दिखी।

कैंडिडेट सेंटर के अंदर घुस गए तब हुई फॉगिंग
कई सेंटरों पर फॉगिंग की औपचारिकता भर हुई। कैंडीडेट सेंटर के अंदर घुस गए तब फॉगिंग की गई। अशोक राजपथ पर बनाए गए एक सेंटर नेशनल इंटर कालेज आने में बाहर से आने वाले कैंडिडेट को काफी समस्या हुई। कॉलेज मेन रोड से काफी अंदर गली में है, जिसके कारण कैंडीडेट को सेंटर खोजने में दिक्कत हुई। इसके साथ ही यहां पार्किंग की व्यवस्था भी नहीं थी, जिसके कारण गाड़ी पार्क करने में परेशानी आई।

BPSC 65th mains exam 2020 : question related to coronavirus jp japrakash  Narayan Ram Manohar Lohia asked in bpsc exam - बीपीएससी 65वीं मुख्य परीक्षा  : पूछे गए कोरोना, लोहिया और जय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.