टीवी ऐक्ट्रेस दिव्या भटनागर के निधन के बाद उसके पति के बारे में देवोलिना भट्टाचार्जी ने किया शॉकिंग खुलासा

0
60

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम दिव्या भटनागर (Divya Bhatnagar) का कोरोना के कारण निधन हो गया है. एक्ट्रेस की मृत्यु से पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई है. वहीं, उनकी दोस्त और एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने एक वीडियो पोस्ट कर चौंकाने वाला खुलासा किया है. वीडियो में एक्ट्रेस ने दिव्या के पित गगन गबरू (Gagan Gabru) के बारे में कई बातें बताई है.

देवोलिना भट्टाचार्जी दिव्या भटनागर की मौत से काफी दुखी है. उन्होंने एक्ट्रेस के निधन के बाद एक इमोशनल पोस्ट लिखा था. अब देवोलिना ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो फूट-फूट कर रोती नजर आ रही है. उन्होंने बताया कि वो दोनों बहुत अच्छी दोस्त थी. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि दिव्या को रिलेशनशिप में धोखा मिला. देवोलिना ने बताया कि किस तरह दिव्या का पति उसके साथ मार-पीट करता था और उसके बलबूते पर ही मुंबई में था.

उन्होंने कहा कि गगन पर शिमला में केस दर्ज है और वो दिव्या के साथ करवा चौथ वाले दिन भी मार-पीट किया था. उन्होंने कहा कि गगन शोषण के आरोप में 6 महीने जेल में रहकर आया है और फिर उसे बेल मिलने के बाद वो बाहर आया था. इस वीडियो में देवोलिना ने गगन की इस बात पर फटकार लगाई कि वो दिव्या के परिवार पर आरोप लगा रहे हैं कि वो उनका नाम पब्लिसिटी के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं और उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की धमकी दे रहे हैं.

इस वीडियों में देवोलिना ने गगन गबरू और उसकी मां के बारे में कहा कि अब वो जेल में ही सड़ेंगे. साथ ही ये भी कहा कि वो उसे एक्सपोज भी कर देगी. गौरतलब है कि दिव्या की मां ने अपने दामाद गगन पर कई आरोप लगाए थे. टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में दिव्‍या की मां ने बताया था कि, दिव्या के पति गगन का कोई अता-पता नहीं है. दोनों ने एक साल पहले ही बहुत खुशी से शादी की थी. उसका पति एक धोखेबाज निकला. उसने उसे छोड़ दिया है.

वहीं, दिव्या के पति ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा था कि, जब दिव्‍या की तबीयत खराब हुई मैं अपने काम से बाहर था. उसकी फ्रेंड ने उसको एडमिट कराया. उसकी फ्रेंड ने उसकी फैमिली को कॉन्‍टैक्‍ट किया, मुझसे संपर्क नहीं हो पाया. मैं घर में नहीं हूं तो मुझपर आरोप लगाया जा रहा है. उससे मुझे मिलने नहीं दिया जा रहा है. उसके भाई और मां मेरी बात ही नहीं करवा रहे हैं.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.