नड्डा पर अटैक को ममता ने बताया ड्रामा, कहा- क्या इसकी योजना बनाई गई

0
51

कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों के समर्थन में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के 3 दिन के प्रदर्शन के अंतिम दिन पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार लोकतांत्रिक नियमों और संघीय ढांचों का पालन नहीं कर रही है. नए संसद भवन की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी. यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए.

कोलकाता में टीएमसी के प्रदर्शन के तीसरे और अंतिम दिन पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि किसानों के आंदोलन को भुनाने के लिए वे नौटंकी करेंगे … वे कहेंगे कि पाकिस्तान हम पर हमला कर रहा है… उनके पास विरोध-प्रदर्शनों को रोकने के लिए ऐसे कई खेल हैं.

पीएम केयर्स फंड को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम केयर्स फंड का क्या हुआ. इस फंड का ऑडिट क्यों नहीं किया गया?

काफिले पर हमले पर सवाल  

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर सवाल उठाते हुए ममता बनर्जी ने इसे नौटंकी करार दिया और कहा कि नाटक और हॉग मीडिया के जरिए बीजेपी लोगों को रैली तक नहीं ला सकी. क्या इसकी योजना बनाई गई? उन्होंने कैसे वीडियो तैयार किए. जबकि बीएसएफ और सीआरपीएफ के रहते कोई आपको कैसे छू सकता है?

राजधानी नई दिल्ली में बनाए जा रहे नए संसद भवन की योजना की आलोचना करते हुए ममता ने कहा कि नए संसद भवन की कोई जरुरत नहीं थी. यह पैसा अभी किसानों को दिया जाना चाहिए.

टीएमसी के कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन के तीसरे और अंतिम दिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, ‘मैं आरएसएस को हिंदू धर्म का धारक नहीं मानती, हम गांधीजी के हत्यारों को फॉलो नहीं करते. हम स्वामी विवेकानंद के हिंदू धर्म का अनुसरण करते हैं.

उन्होंने कहा कि इसी तरह हिटलर हिटलर बन गया. वे हर चीज की योजना बना रहे हैं, अपने खुद के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं और उन्हें मीडिया को भेज रहे हैं तथा मीडिया उन्हें पूरे दिन चला रहे हैं. यह उनकी आवाज नहीं है. वे सब के सब खरीदे गए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.