मधुबनी: अवैध शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, SHO का टूटा हाथ, 9 आरोपी गिरफ्तार

0
59

मधुबनी जिले के रहिका में बीती रात पुल के पास अवैध शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस पर शराब तस्करों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर हमला बोल दिया. इस हमले में थानाध्यक्ष और एसआई बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. घटना के संबंध में जख्मी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर मंगलवार की शाम वे पुलिस बल के साथ अवैध शराब कारोबारी को गिरफ्तार के लिए पहुंचे थे.

इस दौरान जब पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों से अवैध शराब कारोबारियों के बारे में पूछताछ करनी शुरू की तो धंधेबाजों ने पुलिस पर हमला कर दिया. मिली जानकारी अनुसार इस हमले में प्रभारी SHO का एक हाथ टूट गया. वहीं, एसआई सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए. उन लोगों ने थानाध्यक्ष के भी उपर पत्थर फेंका. शराब कारोबारियों और महिलाओं ने थाना प्रभारी के बाएं हाथ पर जोर से पत्थर मार दिया, जिससे उनके हाथ की हड्डी टूट गई.

छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब तस्करों ने किया हमला, SHO समेत कई जख्मी  - AjayaBharat- News Magazine

इधर, थाना प्रभारी के बचाने गए एक एसआई उपेन्द्र प्रसाद और पुलिस के दो लोगों से मारपीट भी किया गया. यहां तक कि कुछ देर तक जख्मी हालत में पुलिस पदाधिकारी को घेरकर बंधक भी बना लिया गया था. ऐसे में घटना की सूचना मिलते ही जिला मुख्यालय और अन्य थानों की पुलिस के साथ सदर SDPO और ASP कामनी बाला ने गावं में छापेमारी की और महिला समेत आठ लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया.

इस मामले की पुष्टि करते हुए ASP कामनी बाला ने कहा कि जांच जारी है. सभी आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. इस घटना में पुलिस ने शराब धंधेबाज को 51 बोतल नेपाली दारू रखने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.