दरभंगा: किसी भी समय हो सकता है ज्वेलरी लूटकांड का खुलासा, पुलिस ने 8 को लिया हिरासत में

0
66

दरभंगा नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स से बुधवार को दिनदहाड़े सोने के जेवरात की हुई लूट के खुलासे के लिए पुलिस दरभंगा सहित आसपास के जिलों में भी ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। अपराधियों को पकड़ने के लिए एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने रातभर जगह-जगह छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लिया है। इसकी पुष्टि करते हुए एसएसपी ने कहा कि उनसे पूछताछ की जा रही है। इधर, घटना की जांच करने पहुंचे सीआईडी के डीआईजी रत्नमणि संजीव ने कहा कि कुछ गैंगों को चिह्नित किया गया है। उस दिशा में जांच हो रही है। किसी भी समय घटना का खुलासा हो सकता है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार इन लोगों से अब तक हुई पूछताछ में कई अहम खुलासे हुए हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के बारे में बहुत कुछ जानकारी हासिल कर चुकी है। हालांकि जांच जारी रहने के कारण पुलिस अभी इसका खुलासा करने से परहेज कर रही है। इधर, मामले की जांच के लिए पटना से दरभंगा पहुंचे एसआईटी और सीआईडी के अधिकारी भी अपने स्तर से तहकीकात कर रहे हैं। हालांकि वे भी इस संबंध में कुछ जानकारी देने से इनकार कर रहे हैं। इस संबंध में पूछे जाने पर सीआईडी के एसपी शैलेश सिन्हा ने कहा कि अभी जांच जारी है। हम लोग कई बिंदुओं पर घटना की पड़ताल कर रहे हैं।

इस मामले में बुधवार की देर रात नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी। इसमें पांच करोड़ के सोने के जेवरात लूटे जाने की बात कही गयी है। इसकी पुष्टि नगर थाना प्रभारी अजीत कुमार ने की है। उधर, शहर समेत जिलेभर में गुरुवार को भी जगह-जगह इस घटना की चर्चा होती रही। वहीं, बड़ा बाजार के व्यवसायी अब भी इस घटना को लेकर दहशत में हैं। पीड़ित व्यवसायी सुनील लाठ ने कहा कि हम पुलिस से यह मांग करते हैं कि वह जल्द से जल्द लूटे गए सोने की बरामदगी करे ताकि हमारा व्यवसाय पटरी पर लौट सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.