4 जनवरी तक शुक्र वृश्चिक राशि में, खुशियां लाएगा 6 राशियों के जीवन में

0
376

सुंदरता, सौभाग्य, रोमांस और सुख सुविधा के कारक ग्रह शुक्र देव ने वृश्चिक राशि में प्रवेश कर लिया है। इस राशि में शुक्र देव 11 दिसंबर को गए हैं और 4 जनवरी 2021 तक इसी राशि में स्थित रहेंगे। शुक्र का वृश्चिक राशि में गोचर कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ है। आइए जानते हैं शुक्र का गोचर कौन सी राशियोंके जीवन में लाएगा खुशियां।
1. मेष
प्रेम जीवन में प्रगति होगी। लव पार्टनर आपको अधिक प्रिय लगेगा। वहीं आपके दांपत्य जीवन में भी खुशहाली बढ़ जाएगी। इस अवधि में नया वाहन अथवा प्रॉपटी खरीदने की संभावना है। आपका आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा। अचानक से आपको धन प्राप्ति के योग बनेंगे।

वृषभ और मिथुन :
सामान्य

कर्क

शुक्र के गोचर से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इस अवधि में लिए गए फैसले शानदार होंगे। आपकी निर्णय लेने की क्षमता में भी वृद्धि होगी। प्यार में रोमांस बढ़ेगा। लव पार्टनर आपसे बेहद खुश रहेगा। संतान से लाभ भी आपको प्राप्त होगा। उच्च शिक्षा से जुड़े छात्र-छात्राओं को भी अच्छे नतीजे मिल सकते हैं।

सिंह : सामान्य
कन्या

शुक्र के गोचर से आपको कई प्रकार के लाभ मिल सकते हैं। इस अवधि में आपके रुके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। आपके प्रयास सफल होंगे। इस अवधि में आप धन प्राप्ति के लिए अधिक मेहनत करेंगे। आपकी कड़ी मेहनत भी रंग लाएगी। किसी यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला

इस अवधि में आप धन की बचत कर पाने में कामयाब होंगे। परिवार की आर्थिक तरक्की होगी और घर में सुख-शांति का वातावरण देखने को मिल सकता है। धन से जुड़ी आपकी हार्दिक इच्छा पूरी होगी। धन प्राप्ति के नए स्रोत निर्मित होंगे। आपको परिवार का पूरा सुख मिलेगा। अपनी बातों से आप दूसरे लोगों को प्रभावित कर पाने में सफल होंगे।

वृश्चिक : सामान्य
धनु : सामान्य

मकर

शुक्र के गोचर से आपको लाभ की प्राप्ति होगी। आप हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त करेंगे। यह गोचर आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएगा। अचानक से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। इस अवधि में आपकी महत्वाकांक्षाएं पूर्ण होंगी। गोचर के शुभ प्रभाव से आप कोई उपलब्धि हासिल कर सकते हैं।
कुंभ : सामान्य
मीन

शुक्र का गोचर मीन राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से लाभकारी सिद्ध हो सकता है। इस अवधि में आपको कहीं से धन प्राप्त हो सकता है। भाई-बहन आपकी आज्ञा का पालन करेंगे। हालांकि आपका दांपत्य जीवन थोड़ा प्रभावित हो सकता है। इस कारण आप थोड़े मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं। पिता जी की सेहत का ध्यान रखें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.