पटना: पुनाइचक में पुलिस की मौजूदगी में पिट गए अतिक्रमण हटाने गए नगर निगम के प्रभारी

0
95

एक बार फिर राजधानी में अतिक्रमण हटाने के दौरान बवाल हुआ है। उग्र लोगों ने पुलिस फोर्स की मौजूदगी में नगर निगम के अतिक्रमण प्रभारी पंकज कुमार के साथ मारपीट की। पिटाई के दौरान उनका चश्मा फोड़ दिया गया। उग्र लोग यहीं पर नहीं रुके, वे जबरन पंकज कुमार को खींच कर अपनी तरफ ले जा रहे थे। अतिक्रमण प्रभारी को बंधक बनाने की कोशिश कर रहे थे। जब यह सब हो रहा था तो उस दरम्यान जिला प्रशासन और नगर निगम के कई अधिकारी भी मौके पर मौजूद थे। यह सब पटना के शास्त्रीनगर थाना के तहत पुनाइचक इलाके में हुआ।

अवैध रूप से झोपड़ियों में चला रहे थे दुकान
पिछले कई दिनों से राजधानी के अंदर जिला प्रशासन अतिक्रमण हटाओ अभियान चला रहा है। शुक्रवार को पुनाइचक इलाके में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया जा रहा था। बेली रोड से पुनाइचक जाने वाले रास्ते में दोनों तरफ झोपड़ियों में कई दुकानें चल रही थीं, जो पूरी तरह से अवैध थीं। JCB मशीन से एक झोंपड़ी को जब हटाया जा रहा था, उसी बीच एक व्यक्ति वहां पर पहुंच गया। झोंपड़ी का ऊपरी हिस्सा उसके ऊपर गिरा और सिर फट गया। पाटलिपुत्र की कार्यपालक पदाधिकारी प्रतिभा कुमारी के अनुसार उनकी टीम ही घायल व्यक्ति को इलाज के लिए गार्डिनर रोड अस्पताल ले गई। उसकी हालत ठीक है।

शास्त्री नगर थाने में FIR दर्ज

इसी बीच कुछ लोगों ने मौके पर मौजूद बाकी लोगों को भड़काया। उन्हें उग्र होने पर मजबूर किया। इसके बाद उग्र भीड़ ने नगर निगम के स्टाफ के साथ मारपीट की और उन्हें बंधक बनाने की कोशिश की। मामले में मजिस्ट्रेट अजय कुमार के बयान पर शास्त्री नगर थाना में मनोज कुमार समेत दो लोगों के खिलाफ नामजद FIR दर्ज करा दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.