10 MLA, 1 सांसद और 1 मंत्री ने थामा BJP का दामन, अमित शाह बोले- चुनाव तक ममता अकेली रह जाएंगी

0
95

श्चिम बंगाल के मिदनापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि ममता बनर्जी कहती हैं कि बीजेपी दूसरी पार्टियों से लोगों को लेती है. मैं ममता बनर्जी को उन दिनों की याद दिलाना चाहता हूं, जब वो कांग्रेस में थीं, उन्होंने जब कांग्रेस छोड़कर तृणमूल कांग्रेस बनाई तो वो दलबदल नहीं था क्या. 

आज मिदनापुर की रैली में गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में टीएमसी से लंबे वक्त से नाराज़ चल रहे मंत्री शुभेन्दु अधिकारी ने बीजेपी का दामन थाम लिया. उनके अलावा टीएमसी सांसद सुनील मंडल और टीएमसी, लेफ्ट और कांग्रेस के 10 अन्य विधायकों ने भी बीजेपी में आधिकारिक तौर पर एंट्री की.

अमित शाह ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी के नेतृत्व में कांग्रेस, तृणमूल, सीपीएम सभी पार्टी से अच्छे लोग आज बीजेपी में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करने के लिए बीजेपी से जुड़े हैं. अमित शाह ने कहा कि दीदी कहती हैं कि बीजेपी दलबदल कराती है. दीदी मैं आपको याद कराने आया हूं, जब आपने कांग्रेस छोड़कर तृणमूल बनाई तो वो दलबदल नहीं था?

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि बीजेपी में जो लोग आज आ रहे हैं वो मां माटी मानुष के नारे के साथ निकले थे. लेकिन ममता दीदी की सरकार ने मां माटी मानुष के नारे को तोलाबाजी, तुष्टीकरण और भतीजावाद में परिवर्तित कर दिया. अमित शाह ने कहा कि 300 से अधिक बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बंगाल में अपनी जान गंवाई है. हम  झुकेंगे नहीं. जितना अधिक टीएमसी हम पर हमला करेगा, उतनी ही आक्रामक तरीके से हम जीत की ओर बढ़ेंगे.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि लोकसभा चुनाव में कहते थे कि बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की अध्यक्षता और पीएम मोदी के नेतृत्व में 18 सीटें बीजेपी ने जीती हैं. 

बता दें कि अमित शाह बीजेपी के चुनावी कैंपेन को धार देने दो दिन के दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे हैं. बंगाल में सियासी उठापटक के बीच अमित शाह का यह दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है. विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी में भगदड़ मच गई है. ममता के बड़े सिपहसालार शुभेंदु अधिकारी शनिवार को अमित शाह की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो गए हैं. 

Amit Shah in West Bengal Live Updates: Amit Shah West Bengal Visit Today  Latest News, Amit Shah Rally in WB, West Bengal Elections 2020

बीजेपी का दामन थामते ही शुभेंदु अधिकारी ने TMC पर हमला किया. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि टीएमसी में लोकतंत्र नहीं बचा है. वो आत्मसम्मान के लिए बीजेपी में आए हैं. शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि बंगाल की हालत बहुत खराब है, अगर यहां की हालत सुधारनी है तो यहां की बागडोर पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपनी पड़ेगी. उन्होंने पीएम मोदी को देश की आन बान और शान बताया.

शुभेन्दु अधिकारी का बीजेपी में शामिल होना ममता बनर्जी के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है. शुभेन्दु की बंगाल में 20-25 विधानसभा सीटों पर पकड़ मानी जाती है. शुभेन्दु ने 27 नवंबर को टीएमसी से इस्तीफा दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.