पटना : अनियंत्रित होकर कार पर पलटा गाजर से भरा ट्रक, बाल-बाल बचे दंपत्ति

0
36

 पटना में एक दंपत्ति के साथ जाको राखे साइयां मार सके न कोई वाली कहावत चरितार्थ हुई है. दरअसल पटना (Patna) के गर्दनीबाग फ्लाईओवर पर शनिवार की देर रात एक गाजर लदा ट्रक कार पर पलट गया. गनीमत रही कि कार में सवार दम्पति समय रहते कार से निकल भागे, इसके चलते बड़ा हादसा (Accident) होने से टल गया. ट्रक पलटने की वजह से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाजर लादकर ट्रक तेज रफ्तार में अनीसाबाद से मीठापुर सब्जी मंडी की ओर से जा रहा था जबकि कार गर्दनीबाग से होते हुये अनीसाबाद की ओर जा रही थी. रोड नंबर 15 के पास पहुंचने पर ट्रक चालक नियंत्रण खो बैठा, इसके चलते अनियंत्रित होकर कार फ्लाईओवर पर कार पर पलट गया. बताया गया है कि कार में पति-पत्नी सवार थे लेकिन दोनों बाल-बाल बच गये.

कार के पीछे ही गश्ती पुलिस की गाड़ी आ रही थी. हादसे को देखकर वहां से गुजर रहे राहगीर और गश्ती दल की पुलिस मौके पर पहुंची, इस बीच ट्रक चालक फरार हो चुका था जबकि कार में सवार पति-पति हादसे का मंजर देखकर कांप रहे थे. पुलिस ने घटना की सूचना ट्रैफिक थाना गांधी मैदान को दी. सूचना के बाद ट्रैफिक थाने की पुलिस क्रेन के साथ मौके पर पहुंची, देर रात तक पलटे ट्रक को हटाने में पुलिस जुटी हुई थी.

मौके पर जमा लोग ऊपर वाले को दुहाई दे रहे थे. उनका कहना था कि ऊपर वाले ने पति-पत्नी की जान बचा ली जबकि हादसा बेहद गंभीर था तो कार पूरी तरह से पिचक गई है. गर्दनीबाग थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में कार सवार दंपत्ति बच गये हैं. गाड़ी नंबर के आधार पर फरार ट्रक चालक का पता लगाया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.