नालंदा: JDU नेता पर जानलेवा हमला, पुलिस का मुखबिर बता बदमाशों ने पिस्तौल के बट से पीटा

0
34

 नालंदा जिले में जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अगम प्रसाद पर जानलेवा हमला किया गया। बदमाशों ने पिस्तौल की बट से उन्हें पीटा। अगम प्रसाद का कहना है कि पत्नी शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा नहीं करती तो उनकी हत्या कर दी जाती। उन्होंने गांव के ही पूर्व मुखिया राजनंदन प्रसाद उर्फ टुन्ना मुखिया और उनके पुत्र विरेन्द्र गोप उर्फ प्यारे गोप के खिलाफ एफआईआर करायी है। बदमाशों ने पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाकर उनपर हमला किया।

उन्होंने बताया कि सोमवार की सुबह घर के दरवाजे पर बैठकर पत्नी से बात कर रहे थे। तभी आरोपित हाथ में पिस्तौल लेकर आया और कहने लगा कि बड़ा नेता बनता है। जान से मार देंगे। इसके बाद मारपीट कर जख्मी कर दिया। पत्नी की चीख सुनकर आसपास के लोग दौड़े, तब बदमाश भाग निकले। घटना की सूचना पाकर हिलसा के डीएसपी समेत पुलिस के वरीय अधिकारी जांच के लिए पहुंचे। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जलालपुर गांव में कुछ दिन पहले बच्चे की हत्या के बाद जमकर हंगामा हुआ था। लोगों ने पुलिस के हथियार छीन लिये थे। इस मामले में विरेन्द्र गोप भी आरोपित था और वह फरार चल रहा है। प्रखंड अध्यक्ष की माने तो आरोपित उनपर पुलिस से मुखबिरी करने और हथियार छीनने के मामले में अभियुक्त बनाने का आरोप लगा रहे थे। घटना के बाद लोगों में काफी आक्रोश है। जानकारी मिलते ही हिलसा विधायक कृष्ण मुरारी उर्फ प्रेम मुखिया, जदयू नेता संजय मुखिया, अनिल कुमार आजाद, विमलेश कुमार उर्फ भोली, शिवनारायण प्रसाद आदि प्रखंड अध्यक्ष से मिले। विधायक ने फोन कर एसपी व डीएसपी से कार्रवाई करने की मांग की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.