पटना के राजीवनगर थाना क्षेत्र में आज पुलिस को अपने ही दो वर्दीधारियों की प्रेमलीला को उजागर करने के लिए छापेमारी करनी पड़ी. पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो एक महिला पुलिसकर्मी दूसरे सिपाही के साथ बंद कमरे में पकड़ी गयी. दिलचस्प बात ये है कि ये छापेमारी महिला पुलिसकर्मी के पति ने करायी. पति भी सिपाही ही है. शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल के बंद कमरे में पकड़े गये पुलिसकर्मी पर रेप का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिसकर्मियों की प्रेमलीला
दरअसल राजीवनगर थाने में आज एक सिपाही पहुंचा और उसने खुद को एक महिला पुलिसकर्मी का पति बताया. उसने थाने में गुहार लगायी कि उसकी ब्याहता पत्नी को एक दूसरे सिपाही ने बहला-फुसला कर अपने वश में कर लिया है. दोनों राजीवनगर थाना क्षेत्र के एक होटल मे रह रहे हैं. मामला पुलिसकर्मियों का था तो राजीवनगर थाना हरकत में आया. जिस होटल में दोनों के रहने की बात कही जा रही थी वहां छापेमारी की गयी.

पुलिस ने जब होटल में छापेमारी की तो वर्दीधारियों का प्रेमी जोड़ा बंद कमरे में पाया गया. थाने के साथ साथ महिला के पति को देखकर दोनों के होश उड़ गये. राजीवनगर थाना पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया. होटल संचालक ने बताया कि दोनों होटल में रूके हुए थे और खुद के पति-पत्नी होने की जानकारी दी थी.

आशिक पर दर्ज हुआ रेप का मुकदमा
होटल से पकड़े गये प्रेमी जोड़े को राजीवनगर थाना लाया गया. वहां महिला सिपाही के पति ने अपनी पत्नी के आशिक पर रेप का मामला दर्ज करा दिया. पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी के साथ काम करने वाले पुलिसकर्मी ने बहला फुसला कर उसे होटल में बुलाया और उसके साथ रेप किया है. राजीवनगर थाना पुलिस के मुताबिक पति के आवेदन के आधार पर होटल से पकड़े गये सिपाही के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

लंबे अर्से से था प्रेम संबंध
उधर थाने के सूत्रों से बताया कि प्रेमी जोड़े में लंबे समय से आशिकी चल रही थी. महिला सिपाही भोजपुर जिले की रहने वाली है. अभी उसकी ड्यूटी पटना में ही बिहार पुलिस के लिए चल रहे सिपाही बहाली में लगी हुई है. सिपाही पति की पोस्टिंग दूसरे जिले में है. जबकि, बलात्कार के आरोपी बन गये सिपाही राजीव कुमार की तैनाती सहरसा में है. राजीव और महिला सिपाही काफी पहले से एक-दूसरे जानते हैं. पुलिसकर्मी ऑफ द रिकार्ड ये भी स्वीकार कर रहे हैं दोनों में पहले से प्रेम संबंध था.

आज दोनों अपनी ड्यूटी खत्म होने के बाद होटल के कमरे में पहुंचे थे.  दूसरी तरफ सिपाही पति भी अचानक से पटना आ गया. उसने अपनी पत्नी को खोजा, पर वो नहीं मिली. इसके बाद जब उसे कुछ लिंक मिला तो तलाश करते हुए वो होटल पहुंचा. इसके बाद सारा मामला सामने आया। पति ने राजीव नगर थाना में FIR दर्ज कराई है.  राजीव पर आरोप लगाते हुए पति ने लिखा कि उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर वो होटल ले गया और वहीं उसका बलात्कार किया.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.