समस्तीपुर: अपराधियों ने बिजनेसमैन को मारी गोली, इलाके में सनसनी

0
38

बिहार में इन दिनों आपराधिक घटनाएं काफी तेजी से बढ़ रही हैं. समस्तीपुर में अपराधियों ने आम लोगों के साथ साथ पुलिस के भी नाक में दम कर रखा है. इस वक्त एक बड़ी खबर जिले से आ रही है, जहां अपराधियों ने एक बिजनेसमैन को गोली मार दी है. पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है.घटना समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय की है, जहां बाइक सवार अपराधियों ने शहर के एक होटल व्यवसाई कौशिक कमल को गोली मार दी और आराम से फरार हो गए. उन्हें गंभीर हालत में दलसिंहसराय अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जा रहा है कि दलसिंहसराय के आईबी रोड स्थित अपने प्रतिष्ठान से कौशिक कमल निकले ही थे कि घाट नवादा चौक पर पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि गोली उनके कमर से नीचे जांघ  में लगी हुई है. 

इस घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर प्रशिक्षु आईपीएस सह दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष हिमांशु शेखर अपने पुलिस बल के साथ मामले की छानबीन में जुटे हुए है. आए दिन हो रही आपराधिक घटनाओ को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बेगुसराय रेफर कर दिया है. इस हमले के पीछे की वजह और अपराधियों का अबतक पता नही चल पाया है.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.