भाई शोवि‍क संग हाजिरी लगाने NCB ऑफिस पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, देखें वीडियो

0
44

रिया चक्रवर्ती को महीनों बाद रव‍िवार 3 जनवरी बांद्रा में स्पॉट किया गया था. वे वहां अपने भाई शोव‍िक चक्रवर्ती के साथ नया घर ढूंढने गई थीं. अब दूसरे दिन सोमवार को रिया एनसीबी ऑफिस में नजर आईं. यहां उनके साथ उनके भाई शोव‍िक चक्रवर्ती और पापा इंद्रजीत चक्रवर्ती भी साथ थे. 

इस दौरान रिया ने पैपराजी से बात भी की और एनसीबी ऑफिस आने का कारण भी बताया. वे एनसीबी ऑफिस, अटेंडेंस मार्क करने गई थीं, जो कि जमानत पर छूटने के बाद उनके और शोव‍िक के लिए आवश्यक है. जमानत के नियमों के मुताबिक रिया और शोव‍िक को एनसीबी के सामने समय-समय पर हाज‍िर होना पड़ेगा और अपनी हाज‍िरी लगवानी होगी. तस्वीरों के अलावा पैपराजी से बात करते हुए उनका वीड‍ियो भी वायरल हो रहा है.इससे पहले 3 जनवरी को उन्हें भाई शोव‍िक के साथ बांद्रा में एक बिल्ड‍िंग के बाहर देखा गया था. सूत्र के मुताबिक रिया और शोव‍िक बांद्रा में नए घर की तलाश में गए हुए थे. इस दौरान रिया पैपराजी से नजर बचाती दिखीं. रिया इस वक्त मुंबई के जुहू तारा रोड स्थ‍ित प्राइमरोज अपार्टमेंट में रहती हैं. वे यहां अपने मम्मी-पापा और भाई के साथ रहती हैं. सुशांत केस में रिया पर एफआईआर के बाद सीबीआई, एनसीबी और ईडी ने उनके घर पर छापा मारा था. सुशांत केस में रिया को ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार किया गया था. रिया से पहले उनके भाई शोव‍िक भी इस मामले में गिरफ्तार किए जा चुके थे. दोनों भाई-बहन पर ड्रग्स लेने और सुशांत को ड्रग्स देने के आरोप थे.

बता दें कि 14 जून, 2020 के दिन बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. घटना के कुछ दिन बाद ही सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती पर पैसे ऐंठने, ड्रग्स देने और सुशांत को यूज करने जैसे आरोप लगाए.रिया को NCB ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था और पूरे एक महीने बाद उनको बेल पर रिहा कर दिया गया. बता दें उनके भाई शोविक को भी NCB ने 4 सितंबर को गिरफ्तार किया था और 3 महीने बाद बेल पर रिहा कर दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.