पटना: कॉंग्रेस में टूट पर बोले अजीत शर्मा नही पहचानते भरत सिंह को ; उधर नीतीश बोले – हमने किसी की बात नहीं

0
50

 मंशा भी मंत्री बनने की है।

अजीत शर्मा का पलटवार

अजीत शर्मा ने कहा कि बहुत आश्चर्य है कि भरत सिंह किस हैसियत से बोल रहे हैं। मैं विधान मंडल दल के नेता की हैसियत से बोल रहा हूं कि कांग्रेस पार्टी का एक भी विधायक कहीं नहीं जा रहा है। पूरी पार्टी एकजुट है। क्यों जाएंगे हम? महागठबंधन ने इतनी सीटें जीती हैं। मैंने अध्यक्ष महोदय से पूछा तो उन्होंने बताया कि ये 1985 में एक बार जीते थे, उसके बाद सात-आठ बार पार्टी बदल चुके हैं। ऐसा बयान सिर्फ मीडिया में बने रहने के लिए दिए जा रहे हैं। कांग्रेस के 19 में से एक भी विधायक कहीं नहीं जाने वाले। कांग्रेस जो सम्मान विधायकों को और जनता को देती है वह कहीं से नहीं मिलने वाला। ऐसे लोगों के बोलने का कोई मतलब नहीं है। कोई ताकत नहीं जो मुझे खरीद सके।

मदन मोहन झा बोले

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि कोई कहता है कि कौआ आपका कान लेकर जा रहा है तो हम कौआ को देखेंगे कि कान को? मेरी ईमानदारी पर ऐसा आदमी सवाल उठा रहा है, जिसके खुद का अस्तित्व कुछ नहीं रह गया है। कुछ लोग ऐसे ही बयान देते रहते हैं, अपना महत्व बनाने के लिए। मेरी कांग्रेस के प्रति निष्ठा को किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। कांग्रेस का कोई विधायक कहीं दूसरी पार्टी में नहीं जा रहा है। मीडिया में नाम कमाने के लिए बयानबाजी चल रही है।

भाजपा बोली – हम तोड़ते-फोड़ते नहीं

बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने कहा कि भाजपा की राजनीति विचारधारा प्रेरित है, सत्ता प्रेरित नहीं है। हम किसी को तोड़ने- फोड़ने में विश्वास नहीं करते हैं। तुष्टीकरण की राजनीति छोड़ राष्ट्रवाद की नीति और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास करने वाले सभी का स्वागत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.