जदयू MLA ने दिया सनसनीखेज बयान – 6 महीने ही चलेंगे नीतीश कुमार, उसके बाद बिहार में तेजस्वी सरकार

0
248

विवादित बयानों के लिए मशहूर भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा के जदयू विधायक गोपाल मंडल ने फिर एक बड़ा बयान दे दिया है। उन्होंने कहा है कि नीतीश तो बिहार के सबसे दबंग सीएम हैं लेकिन 6 महीने में ही ये हट जाएंगे और उनकी जगह तेजस्वी यादव आ जाएंगे।

दरअसल पिछले दिनों भाजपा के उम्मीदवार रोहित पांडेय पर कटाक्ष करते हुए उनका एक साउंड क्लिप वायरल हुआ था जिसके चलते ठंडे मौसम में सियासत गरमा गई थी। साउंड क्लिप के वायरल होने के बाद जदयू के पलटवार के कारण गोपाल मंडल की काफी फजीहत हुई थी। इसी वजह से गोपाल मंडल को मीडिया के सामने अपना पक्ष रखना पड़ा।

प्रेस के सामने बोलते-बोलते गोपाल मंडल जोश में आकर एक बार फिर फिसल गए और नीतीश कुमार को दबंग मुख्यमंत्री करार करते हुए इनकी पारी की 6 महीने में समाप्त हो जाने की घोषणा कर डाली। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कह दिया कि 6 महीने के बाद तेजस्वी मुख्यमंत्री बनेंगे।

गोपाल मंडल ने खुद को दबंग विधायक होने का दावा करते हुए कहा कि उत्तरी बिहार में मैं दबंग हूं। मैं फतवा जारी कर के किसी को जिताता हूं। रोहित मेरा छोटा भाई है, अगर वो हमसे मिल जाता तो उसको मंडल समाज का 35000 वोट दिलवाकर जितवा देता। मैं 14 चुनाव देखने के बाद अब जोड़-घटाव कर बता देता हूं कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा।

विधायक गोपाल मंडल ने ऑडियो वायरल करने का ठीकरा भाजपा के बिहपुर विधायक इंजीनियर शैलेंद्र पर फोड़ा। उन्होंने कहा कि शैलेन्द्र से मेरी बात हुई थी, अपनी बात को डिलीट कर लिया और मेरी बात को लगाकर साउंड क्लिप वायरल कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.