पटना: केंद्रीय मंत्री रविशंकर की मां के निधन पर नहीं पहुंचे थे नीतीश, आज श्राद्ध में जाएंगे नीतीश, तेजस्वी भी आएंगे

0
70

राजनीति के दोस्त-दुश्मन आज एक बार फिर एक जगह पर आमने-सामने हो सकते हैं। बिहार के राजनीतिज्ञ चाचा-भतीजा भी। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव का आमना-सामना हो सकता है। पिछली बार केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के श्राद्ध में दोनों एक साथ नजर आए थे। रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में शामिल होने के लिए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन पटना आ चुके हैं। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पहुंचने वाले हैं। भाजपा के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय भी आ रहे हैं। पटना में रहकर नीतीश का नहीं आना अबतक चर्चा में था।

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के 7 में से 6 विधायकों के भाजपा के हाथों टूटने की घटना से बिहार की राजनीति में उथल-पुथल चल रहा था। इसी दौरान 24 दिसंबर को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद की मां विमला प्रसाद का निधन हुआ तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना में रहते हुए उनके आवास नहीं जाना चर्चा का विषय बना हुआ था। मुख्यमंत्री ने आर. ब्लॉक दीघा पथ पर निरीक्षण भी किया, लेकिन कुछ ही दूर पर रविशंकर के घर नहीं गए थे। अब अरुणाचल कांड का मामला जदयू-भाजपा में कुछ ठंडा पड़ा है तो मुख्यमंत्री के बारे में नई सूचना आ रही है। मुख्यमंत्री गुरुवार को पूर्णिया गए, लेकिन शाम में पटना लौटकर श्राद्ध कार्यक्रम में भी जाएंगे।

तेजस्वी के आने की उम्मीद
पूर्व उप मुख्यमंत्री और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बार-बार बिहार से गायब हो जा रहे हैं। उनका गायब होना खबरों में है। मिली जानकारी के अनुसार पटना के सांसद रविशंकर प्रसाद की मां के श्राद्ध में तेजस्वी भी रहेंगे। चूंकि सभी प्रमुख हस्तियों का आना शाम में ही होगा, इसलिए संभावना है कि नीतीश और तेजस्वी फिर आमने-सामने होंगे। यह मुलाकात चर्चा में रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.