केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट, हादसे में पत्नी की मौत

0
47

केंद्रीय राज्यमंत्री श्रीपद नाइक की कार का एक्सीडेंट हो गया. कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास ये हादसा हुआ. श्रीपद नाइक की गाड़ी में चार लोग सवार थे जिसमें उनकी पत्नी भी शामिल थीं. जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर का कंट्रोल खो गया और गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस हादसे में उनकी पत्नी की मौत हो गई है. उनके पर्सनल सेक्रेटरी की भी जान चली गई.

श्रीपद नाइक और उनकी पत्नी तीन दिनों की तीर्थ यात्रा पर थे. कल उन्होंने दो मंदिरों धर्मस्थल और कोल्लुर में पूजा की थी. आज उन्होंने येलापुर में एक गणपति मंदिर का दौरा किया और गोकरन के रास्ते में थे, जहां कल सुबह पूजा करने वाले थे. इसके बाद वे वहां से गोवा लौटने वाले थे. सोमवार करीब 7-7.30 के बीच उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ. उनकी पत्नी विजया नाइक की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं श्रीपद नाइक अभी बेहोश बताए जा रहे हैं.

पीएम मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री से की बात

इस हादसे के बाद श्रीपद नाइक को पास के अस्पताल में भर्ती किया गया. बाद में इलाज के लिए उन्हें गोवा शिफ्ट किया जाएगा. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से गोवा में केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक के इलाज की समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए बात की है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत से बात की है और सबसे बेहतर इलाज मुहैया कराने को कहा है. और अगर जरूरत पड़ती है तो केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक को दिल्ली  लाने को कहा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने श्रीपद नाइक के जल्द ठीक होने की कामना की और उनकी पत्नी की मौत पर शोक जताया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “दुर्घटना में विजया नाइक जी की मृत्यु की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ. माननीय केंद्रीय मंत्री श्रीपाद नाइक जी के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. आशा है कि भगवान उन्हें और उनके परिवार को इस नुकसान से उबरने की शक्ति प्रदान करें.” कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने भी केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की पत्नी की मौत पर दुख जताया है.

केंद्रीय राज्यमंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, “कर्नाटक के अकोला में हुई सड़क दुर्घटना में केंद्रीय मंत्री श्रीपद यशो नाइक जी की धर्मपत्नी व निजी सहायक के निधन की दुःखद खबर से मन व्यथित है।. ईश्वर से मा. श्रीपद नाइक जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु अन्नत प्रार्थनाएँ.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.