जहानाबाद: RJD विधायक ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, की अभद्र टिप्पणी-विडिओ हुआ वाइरल

0
46

जहानाबाद जिले के मखदुमपुर विधानसभा क्षेत्र से RJD विधायक सतीश कुमार दास का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विधायक सतीश कुमार दास हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने भगवान शिव, लिंग पूजा और मां दुर्गा को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्‍पणी की है.

आपको बता दें कि उस वायरल वीडियो में सतीश कुमार दस कह रहे हैं कि शिव के लिंग को पूजने वाले समाज से भी बेशर्म कोई समाज है क्या? होली और होलिका पर राजद विधायक ने पहले वहां मौजूद लोगों से पूछा कि होलिका कौन थी, फिर उसका खुद ही जवाब देते हुए उन्होंने दावा किया कि होलिका घर की ही बेटी थी, जिसे मुठ्ठी भर लोगों ने रेप करने के बाद जिंदा जला दिया. उसी के बाद समाज खुशी के रूप में होली का पर्व मनाता है और रंग-गुलाल लगाता है. यह ऐसा पर्व है, जिसमें ससुर और जेठ भी अपनी बहू को रंग लगाते हैं और कहते हैं कि बुरा न मानो होली है.

उन्होंने देवी दुर्गा पर भी अभद्र कमेंट किया. RJD विधायक ने कहा कि माता दुर्गा केवल भारत में हैं, वो भी शेर पर सवार. लेकिन, यहां 6 साल, 8 साल की बेटी से रेप होता है. ऐसे में मां दुर्गा के केवल शेर पर बैठने से काम चलेगा क्या? हालांकि, फर्स्ट बिहार विधायक के इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

इधर विधायक के बयान से आक्रोशित लोगों ने जहानाबाद शहर के अरवल मोड़ को जामकर खूब नारेबाजी की और पुतला दहन किया. श्री राम सेना संगठन के कार्यकर्ताओं ने विधायक के बयान की निंदा की और सनातन धर्म के लोगों की मान्यताओं को आहत करने का आरोप लगाया. उन्होंने मामले पर राजद के आलाकमान से मांग की है कि इनकी विधायकी जल्द से जल्द बर्खास्त की जाए. हालांकि इस मामले में राजद विधायक ने अपनी सफाई देते हुए बताया कि यह मामला काफी पुराना है जिसे उनके विरोधी अब गलत ढंग से प्रचारित कर रहे हैं. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.