ड्रग्स केस में मुंबई के मुच्छड़ पानवाले का नाम आया सामने, NCB ने भेजा समन

0
42

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अलर्ट है. ड्रग्स मामले में एनसीबी ने दो दिन पहले ही दीया मिर्जा (Dia Mirza) की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला (Rahila Furniturewala), उनकी बहन सहित 2 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले में अब मुंबई के प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला (Muchhad Paanwala) दुकान के मालिक भरत तिवारी का नाम भी सामने आया है. एनसीबी ने ड्रग्स् केस में भरत तिवारी को समन भेजा है. भरत तिवारी को आज एनसीबी पहुंचकर इस मामले में अपना बयान दर्ज कराने को कहा गया है.

जानकारी के मुताबिक दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला केस में बयान दर्ज कराने के लिए मुच्छड़ पानवाला को समन भेजा गया है. बता दें कि एनसीबी की टीम ने दो दिन पहले ही दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर रोहिला फर्नीचरवाला के साथ ही करन सजनानी, राहिला और शाइस्ता को पकड़ा था. एनसीबी को इनके पास से करीब 200 किलो गांजा बरामद हुआ था. एनसीबी को पूछताछ के दौरान पता चला है कि ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी मुच्छड़ पानवाला को गांजा सप्लाई करता था. करन सजनानी के बयान में भरत तिवारी का नाम सामने आने के बाद समन भेजा गया है.

एनसीबी इससे पहले बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन मामले में कई सेलेब्रिटी से पूछताछ कर चुकी है. इसमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, रकुल प्रीत, सारा अली खान शामिल हैं. इसके अलावा अभिनेता अर्जुन रामपाल से भी कई बार पूछताछ हो चुकी है. गांजा रखने के आरोप में कलाकार भारती सिंह और उसके पति हर्ष को भी गिरफ्तार किया गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.