कटिहार: महिला दारोगा ने बॉयफ्रेंड को दिया धोखा, फोटो वायरल करने की धमकी दिया तो जेल भिजवा दी

0
193

बिहार पुलिस में तैनात एक महिला दारोगा के ऊपर उसके प्रेमी ने धोखा देने और जेल भिजवाने का आरोप लगाया है. मामला कटिहार जिले का है, जहां प्रेमिका पर एसिड फेंकने, जान मारने और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. यह मामला प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा है.

घटना कटिहार जिले के सिकंदरा थाना इलाके की है, जहां पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर जेल भेजा है. बताया जा रहा है कि युवक ने अपनी प्रेमिका को एसिड फेंकने, जान मारने और सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल कर बदनाम करने की धमकी दी थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि युवक 4 साल से बहादुरपुर गांव की रहने वाली एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था. दोनों फेसबुक के माध्यम से एक दूसरे से मिले थे और फिर देखते ही देखते दोनों में काफी गहरा प्यार हो गया.

जान पहचान प्रगाढ़ होने के बाद दोनों के बीच प्यार के बीज अंकुरित होने शुरू हो गए. इसी बीच एक प्रतियोगिता परीक्षा के दौरान मुलाकात होने के बाद दोनों का प्यार परवान और भी ज्यादा चढ़ने लगा. बात शादी तक आ पहुंची और प्यार में पड़े दोनों प्रेमी-प्रेमिका साथ जीने मरने की कसमें भी खाने लगे. लेकिन इसी बीच दोनों के प्यार में एक नया ट्विस्ट आया.

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही प्रेमिका का चयन 2018 में दारोगा के पद पर हो गया. एसआई के पद पर चयनित होने के बाद लड़के ने अपनी प्रेमिका पर शादी का दवाब बनाना शुरू कर दिया. वहीं लड़की अपने प्रेमी से धीरे-धीरे कन्नी काटना शुरू कर दी. जिसके बाद प्यार में अंधा हो चुके युवक ने अपनी दरोगा प्रेमिका को चेहरे पर एसिड फेंक देने और पुरानी तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर बदनाम करने की धमकी देना शुरू कर दिया.

21 नवंबर को दरोगा पद पर चयनित लड़की ने सिकंदरा थाना में कटिहार जिला अंतर्गत कोढ़ा थाना क्षेत्र के झिकटिया गांव निवासी जगदीश महतो के पुत्र अंजेश कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवायी. जिसके बाद सोमवार की रात्रि सिकंदरा थाना के अवर निरीक्षक अफजालुल हक ने कटिहार पुलिस की मदद से एसआई लड़की के साथ मोबाइल लोकेशन के माध्यम से कटिहार स्थित महाराजगंज मुहल्ला के एक लॉज से प्रेमी अंजेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.