खगड़िया: ऑपरेशन के दौरान डॉक्टर से कट गया नवजात का सिर, मां-बच्चे दोनों की मौत

0
32

खगड़िया के महेशखुंट थाना इलाके के एक प्राइवेट क्लिनिक में डॉक्टर की लापरवाही से जच्चा और बच्चा दोनों की मौत हो गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने जमकर बवाल काटा और अस्पताल पर कार्रवाई करने की मांग करते हुए एनएच 107 को जाम कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि परबत्ता प्रखंड के महद्दीपुर गांव के रहने वाले अमित कुमार ने अपनी पत्नी संजू देवी को डिलिवरी कराने के लिए टाटा इमरजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां डॉक्टरों ने बताया कि उनकी पत्नी का ऑपरेशन करना पड़ेगा. परिवार से इजाजत के बाद ऑपरेशन तो किया गया, लेकिन इस दौरान डॉक्टर ने बच्चे का सिर ही काट दिया, जिससे मौके पर ही नवजात की मौत हो गई, वहीं कुछ देर बाद प्रसूता महिला संजू देवी की भी मौत हो गई.

जच्चा-बच्चा की मौत की खबर जैसे ही परिवारवालों को मिली सभी लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. परिजनों को आक्रोशित देख अस्पताल के संचालक और कर्मचारी अस्पताल छोड़कर भाग गए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा कर प्रदर्शन समाप्त कराया. वहीं पीड़ित के आवेदन के बाद क्लिनिक को सील करने के बाद संचालक समेत आधा दर्जन स्टाफ पर मामला दर्ज कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.