सुपौल: बाइक सवार अपराधी 2.15 लाख रुपये लूट हुए फरार, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

0
28

सुपौल जिले में अपराधियों ने लूट की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. अपराधी प्रधान डाकघर परिसर से 2.15 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए हैं. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सुपौल पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. घटना सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र की है, जहां सदर बाजार स्थित प्रधान डाकघर परिसर से दिन दहाड़े एक एजेंट के बैग में रखी करीब सवा दो लाख रुपये बदमाशों द्वारा लेकर भागने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. खास बात ये है कि बदमाशों की ये करतूत सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

इस संबंध में विद्यापुरी निवासी पीड़ित संगीत कुमार ने थाने में लिखित सूचना देकर रुपयों की बरामदगी सहित समुचित कार्रवाई करने की मांग की है. आवेदन में पीड़ित ने कहा गया है कि वे अपनी माँ के नाम पोस्टल एजेंसी के लिए वे काम करते हैं और जमा निकासी के लिए वे खुद पोस्ट ऑफिस आते जाते रहते हैं. गुरुवार को करीब सवा 12 बजे वे सवा दो लाख रुपये एक काले रंग के बैग में लेकर प्रधान डाकघर सुपौल में जमा करवाने और पासबुक अपडेट करवाने आया था. बैग लेकर प्रधान डाकघर सुपौल के प्रवेश द्वार के भीतर रखे टेबुल के पास बैठा हुआ था तभी डाकघर कार्यालय के भीतर से एक कर्मी ने उन्हें आवाज देकर बुलाया जिसके कारण वे टेबुल से काउण्टर की ओर बढा.  इसी बीच एक अज्ञात अपराधकर्मी जो अपने मुँह पर मास्क लगाये हुए था. टेबल पर रुपये से भरी बैग लेकर मुख्य द्वार से बाहर भाग गये. 

दुसरा अपराधकर्मी जो डाकघर के आगे रोड पर एक नया अपाचे स्टार्ट कर के रखा था.  उसी पर बैठ कर वो दोनो अपराधी तेजी से पुरब दिशा की ओर भाग गये. जाहिर है रुपयों से भरी बैग बदमाशों द्वारा लेकर भाग जाने की सूचना के बाद सदर पुलिस स्थल पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. बताया गया है कि दिन दहाड़े पोस्ट ऑफिस परिसर से हुई इस घटना से जहां पीड़ित मायूस हैं वहीं पुलिस के सामने अपरधकर्मी को खोजना एक बड़ी चुनौती हो गई है. बताया गया कि रुपयों से भरी बैग में कई पासबुक भी थे, वहीं थानाध्यक्ष दीनानाथ मंडल ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.