गरीबी में टीम इंडिया का आटा गीला, नवदीप सैनी भी चोटिल

0
43

अपने प्रमुख खिलाड़ियों की चोटों से जूझ रही भारतीय टीम को शुक्रवार को एक और झटका लगा जब तेज गेंदबाज नवदीप सैनी आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन ग्रोइन के दर्द के कारण मैदान से चले गए।सैनी ने अपने आठवें ओवर में पांच गेंद डाली जो पारी का 36वां ओवर था। इसके बाद वह दर्द के कारण मैदान से चले गए। बीसीसीआई ने एक संक्षिप्त बयान में कहा ,‘‘ नवदीप सैनी ने ग्रोइन में दर्द की शिकायत की है। बीसीसीआई की मेडिकल टीम फिलहाल उनका उपचार कर रही है।’’
उपकप्तान रोहित शर्मा ने एक गेंद डालकर सैनी का ओवर पूरा किया।इससे पहले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह, हरफनमौला रविंद्र जडेजा, स्पिनर आर अश्विन और बल्लेबाज हनुमा विहारी भी चोट के कारण इस मैच से बाहर हैं।

गौरतलब है कि नवदीप सैनी अपना दूसरा ही टेस्ट खेल रहे हैं। भारत के पास तेज गेंदबाजी विभाग में अब मोहम्मद सिराज और के अलावा शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन रह गए हैं। चौथे टेस्ट में उतरने से पहले सिराज के पास दो टेस्टों और सैनी के पास एक टेस्ट का अनुभव था। ठाकुर ने अपना एकमात्र टेस्ट 2018 में खेला था जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नटराजन ने अपना टेस्ट पदार्पण किया।
इतने अनुभवहीन गेंदबाजी क्रम में सैनी का भी चोटिल हो जाना टीम इंडिया के लिए बुरी खबर है। फैंस चाहेंगे कि वह जल्दी से फिट होकर गेंदबाजी कर सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.