भागलपुर: बंधक बनाकर 20 लाख कैश और जेवरात लूट ले गए बदमाश, कैंसर पीड़ित पत्नी के इलाज के लिए बेची थी जमीन

0
56

भागलपुर जिले के झंडापुर ओपी से महज 200 मीटर की दूरी औलियाबाद वार्ड-सात में शनिवार रात बदमाशों ने भीषण डाका डाला। गृहस्वामी विनोद जैन ने 20 लाख रुपये और जेवरात लूटने का दावा किया है। घटना के विरोध में रविवार को दुकानदारों ने बाजार बंद रखा। दो थानों की पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ जांच की। लेकिन कोई बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है। 

गृहस्वामी विनोद जैन (65) ने बताया कि चार-पांच बदमाश वेंटीलेटर तोड़कर घर में घुस गये और बंधक बनाकर घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने मारपीट की एवं छुरा गले पर भिड़ाकर आलमीरा की चाबी ले ली। इसके बाद पलंग के बॉक्स, लॉकर आदि को तोड़कर 20 लाख रुपये और लाखों के जेवरात लूटकर पिछले दरवाजे से भाग निकले। सभी बदमाश हिन्दी में बात कर रहे थे। बता दें कि विनोद जैन की पत्नी वंदना जैन कैंसर से पीड़ित हैं। उनका इलाज सूरत में चल रहा है। विनोद ने पांच कट्ठा जमीन बेचकर एवं दुकान के कुछ रुपये घर में रखे थे। सभी बदमाशों ने लूट ली। 

सूचना पर इंस्पेक्टर अमर विश्वास एवं ओपी प्रभारी मनोज चौधरी घटनास्थल पर पहुंच कर जांच की। इंस्पेक्टर ने बताया कि विनोद जैन के आवेदन पर पांच अज्ञात बदमाशों पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है। वहीं नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और ओपी प्रभारी को आवश्यक निर्देश दिया। डॉग स्क्वायड की टीम से जांच करवायी। लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। इस दौरान बिहपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार एवं भवानीपुर ओपी प्रभारी नीरज कुमार भी मौजूद थे। 

झंडापुर के दुकानदारों ने बाजार बंद रखा 
झंडापुर निवासी दुकानदार विनोद जैन के घर हुई डकैती के विरोध में दुकानदारों का गुस्सा फूट पड़ा। दुकानदारों ने बाजार को पूरी तरह बंद रखा और सोमवार को भी बाजार बंद रखने की चेतावनी दी है। दुकानदारों ने बैठक करने के बाद कहा कि पुलिस जल्द डकैती करने वाले बदमाशों को गिरफ्तार करे एवं बाजार में गश्ती बढ़ाये। बताया गया कि मध्य विद्यालय झंडापुर, उच्च विद्यालय झंडापुर में दो-दो बार चोरी हुई। कंप्यूटर और इलेक्ट्रिक सामग्री बदमाश ले भागे। इसके अलावा बुलंजी चौधरी की दुकान से मोबाइल चोरी, लड्डू सिंह की पान दुकान, नसीर की दुकान से मोबाइल चोरी, बासुकी साह की दुकान में भी चोरी हुई थी। अभी तक किसी भी कांड का खुलासा नहीं होने से आक्रोश है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.