मधुबनी: छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर हमला, ASI जख्मी, तीन गिरफ्तार

0
48

मधुबनी जिले के मधवापुर पेट्रोल पंप के पीछे मुहल्ले में शराब की सूचना पर छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. इस घटना में छापेमारी दल का नेतृत्व कर रहे थाने के एएसआई लालबाबू पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी एएसआई का इलाज सीएचसी मधवापुर में चल रहा है. एएसआई के दाएं हाथ की अंगुली फट गई है और दाहिने पैर में काफी चोट लगी है.

इस घटना की सूचना पर काफी संख्या में पहुंची पुलिस ने दो महिला समेत तीन हमलावरों को गिरफ्तार किया है. दो हमलावर भागने में सफल रहे. जानकारी के अनुसार मधवापुर पेट्रोल पंप के पीछे वाले मुहल्ला निवासी विवेक राम के साथ शराब के नशे में राजाराम राम, रंजीत राम, शांति देवी, अंजू देवी एवं रीता देवी गालीगलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए. इतना ही नहीं, विवेक राम की पत्नी के साथ लोगों ने अभद्र व्यवहार करते हुए मारपीट भी की. इस मामले में विवेक राम ने मधवापुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई जिसमें आरोपितों के द्वारा शराब के धंधे में संलिप्त रहने की बात बताई.

सूचना पर शराब की छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम पर लाठी-डंडा के साथ विरोध करते हुए हमला कर दिया गया. इस घटना में लाठी के प्रहार से एएसआई लालबाबू पासवान को चोट आई है. हमलावरों के उग्र तेवर को देखते हुए पुलिस जान बचाने के लिए वहां से भागी.एएसआई लालबाबू पासवान ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष को मोबाइल से देते हुए सीएचसी मधवापुर में इलाज के लिए भर्ती हो गए. 

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष के नेतृत्व में काफी संख्या में पहुंची पुलिस ने मौके से राजाराम राम, शांति देवी और अंजू देवी को गिरफ्तार किया. दो हमलावर पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए. हालांकि, आरोपितों के घर से शराब बरामद नहीं हुआ है. मामले में पुलिस ने एएसआई लालबाबू पासवान के लिखित आवेदन पर थाने में सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने और पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है. जिसमें राजाराम राम, शांति देवी, अंजू देवी, रंजीत राम, रीता देवी को आरोपित किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.