जल्द बनकर तैयार हो जायेगा पटना-गया और पटना-बक्सर फोर लेन, डीएम ने दिया निर्देश

0
38

जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में हिंदी भवन सभागार में परियोजना प्रबंधन समूह की बैठक की गई. डीएम ने अधिकारियों को आपसी समन्वय स्थापित कर प्रोजेक्ट निर्माण कार्य में आ रही बाधा को दूर करने और कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया. जिलाधिकारी ने NH 83 पटना-गया-डोभी NH31, बख्तियारपुर-मोकामा फोरलेन और NH30 पटना-बक्सर फोर लेन के कार्य में गति लाने का निर्देश दिया. बैठक में अवगत कराया गया कि दानापुर से बिहटा तक एलिवेटेड पथ निर्माण हेतु भू अर्जन की अधिसूचना की कार्रवाई की गई. राशि उपलब्ध होते ही आगे की कार्रवाई जल्द पूरा करने का निर्देश दिया.

दिघवारा शेरपुर खंड के लिए भू अर्जन की अधिसूचना कर दी गई है. राशि उपलब्ध कराने के लिए एनएचएआई को मांग भेजी गई है. राजीव नगर और राजापुर पुल के पास संप हाउस बनाने के लिए लिए अंचलाधिकारी सदर से समन्वय कर जमीन उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया. 

प्रोजेक्ट का कार्य अंतर विभागीय होने के कारण कार्य में देरी ना हो तथा कोई बाधा और समस्या उत्पन्न ना हो.  इन समस्याओं के आपसी समन्वय और  सहयोग के माध्यम से किसी प्रकार की बाधा को दूर करना एवं समाधान करना है. बैठक में 12 जनवरी को प्रोजेक्ट मॉनिटरिंग कमिटी की बैठक से संबंधित निम्न कार्यवाही के तहत समीक्षा की गई.  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.