बांका: बेटे ने जमानत पर जेल से बाहर आए पिता की हत्या के आरोपी को मारी गोली

0
35
fired by criminal

बांका में जेल से छूटकर गांव में रह रहे पिता की हत्या के आरोपी को मुखिया के बेटे ने गोली मार दी। घटना बुधवार को दिन में अमरपुर थाना क्षेत्र के बाछनी गांव में घटी। हत्या की रंजिश को लेकर हुई गोलीबारी में हत्या का आरोपी पवन मंडल (32) जख्मी हो गया। उसे प्राथमिक उपचार के लिए भागलपुर रेफर किया गया है।

गोली लगने से घायल पवन ने बताया कि वह गांव में ही एक व्यक्ति के घर उसे रुपये देने गया था। वहां से लौटने के दौरान कुशमाहा पंचायत की मुखिया मुन्नी देवी के बेटे धर्मेंद्र कुमार और देवराज कुमार और मुखिया के भाई बेलहर थाना क्षेत्र के घुटिया निवासी बमबम मंडल ने उन पर गोली चला दी। गोली उसके बाएं पैर में लगी है। परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया जहां डॉ मुकेश कुमार ने प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया।

जानकारी के अनुसार कुछ वर्षों पूर्व मुखिया के पति नवल किशोर चौहान की हत्या हो गई थी। इस मामले में पवन मंडल समेत कई लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था। इस मामले में वह जमानत पर रिहा होकर गांव में रह रहा था। जबकि उनके पिता सीताराम मंडल अभी भी जेल में हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है कि इसी पुरानी रंजिश में उन पर गोलीबारी की गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.