विधान परिषद् में शाहनवाज और सहनी की हुई एंट्री, NDA के दोनों उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित

0
54

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी की बिहार विधान परिषद् में एंट्री हो गई है. एनडीए के ये दोनों नेता निर्विरोध निर्वाचित घोषित हो गए हैं. दरअसल इन दोनों के अलावा किसी भी दल या गठबंधन ने किसी भी उम्मीदवार ने नामांकन नहीं किया था. ऐसे में दोनों की जीत पहले से ही तय थी. 

विधान परिषद का प्रमाण पत्र मिलने के बाद शहनवाज हुसैन ने ट्वीट भी किया.  उन्होंने लिखा कि बिहार विधान परिषद सदस्य के रूप में निर्विरोध निर्वाचित होने पर हर्ष महसूस कर रहा हूं. भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व मा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री अमित शाह का हृदय से आभारी हूं. शहनवाज ने लिखा कि 1986 से मैं भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता हूं और जब भी और जो भी जिम्मेदारी मिली, अब तक बखूबी उसका निर्वहन करता रहा हूं. आगे भी पार्टी के भरोसे को कायम रखने के लिए कोई कसर नहीं रहने दूंगा. 

वहीं दूसरी ओर बिहार सरकार के मंत्री मुकेश और विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष मुकेश सहनी ने ट्वीट कर लिखा कि “बिहार विधान परिषद के उपचुनाव में निर्विरोध निर्वाचित होने पर बिहार विधान परिषद के सदस्य का सर्टिफिकेट प्राप्त किया. देश के गृहमंत्री श्री अमित शाह जी, बिहार के मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी एवं NDA गठबंधन के सभी नेताओं को बहुत बहुत धन्यवाद व आभार.”

आपको बता दें कि भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और मुकेश सहनी पूर्व मंत्री बिनोद नारायण झा के जगह विधान परिषद् पहुंचे हैं. एनडीए के इन दोनों उम्मीदवारों द्वारा नामांकन दाखिल करने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश ने कहा था कि एनडीए गठबंधन के चारों घटक दल मिलजुल कर काम कर रहे हैं. मंत्रिमंडल विस्तार के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही होगा. अब ऐसे में माना जा रहा है कि शाहनवाज के विधान परिषद् जाने के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द ही हो जायेगा. सहनी पहले से ही नीतीश कैबिनेट में शामिल हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.