RJD सुप्रीमो लालू यादव की सेहत को लेकर चितिंत सीएम नीतीश, दी जल्द स्वस्थ होने की शुभकामना

0
37

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बिगड़ी सेहत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish kumar) चिंतित हैं. अपने ‘दोस्त’ की तबीयत को लेकर उन्होंने कहा कि मेरी शुभकामना है कि लालू जी जल्द से जल्द स्वस्थ हो. राजद सुप्रीमो की तबीयत खराब होने के बाद नीतीश कुमार का आज पहली बार बयान आया है.सीएम नीतीश ने बताया कि लालू जी के बीमार रहने दौरान भी उनको देखरेख करने वाले को वह कॉल करते थे और उनकी सेहत का हालचाल लेते थे. लेकिन उनका जो ख्याल रखता था वो क्या क्या बोलने लगा था. कई तरह के आरोप लगने लगे. जिसके बाद वह फोन करना बंद कर दिए.

नीतीश कुमार ने कहा कि अब उनकी तबीयत की जानकारी अखबार से मिल जाती है. हम तो चाहते हैं कि लालू प्रसाद को जो तकलीफ और परेशानी है उससे जल्द उनको छुटकारा मिल जाए. बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जदयू कार्यालाय में कर्पूरी जयंती समारोह में शामिल होने पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने ये बयान दिया.

बिहार के आगामी बजट (Bihar Budegt) पर सीएम नीतीश का बयान सामने आया. पत्रकारों के सवालों के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि समय पर बजट आएगा. बजट की तिथि घोषित है. उन्होंने कहा कि बिहार में बचे हुए विकास के कामों सहित सात निश्चय के अधूरे कामों को पूरा करने के लिए इस बार के बजट में व्यवस्था की जाएगी.

साथ ही सात निश्चय पार्ट टू के योजनाओं का ऐलान होगा. उन्होंने कहा कि जो काम बचा हुआ है वो पूरा होगा ही कुछ नयी योजनाओं पर भी काम शुरू होगा. करीब-करीब सभी योजनाएं बन कर तैयार हो गयीं हैं. बता दें कि बिहार का बजट 22 फरवरी को आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.