Patna: युवा राजद ने निकाला आक्रोश मार्च और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का फूंका पुतला

0
37

बिहार के किसी मंत्री, सांसद, विधायक या अधिकारी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखने,बोलने वालों पर कार्रवाई कर जेल भेजे जाने जैसा नीतीश सरकार द्वारा जारी फरमान के खिलाफ में युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो. कारी सोहैब के नेतृत्व में प्रदेश युवा युवा राजद द्वारा राजद के राज्य कार्यलय से आयकर गोलंबर तक आक्रोश मार्च निकाला गया और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया।  
युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष मो.कारी सोहैब ने कहा कि नीतीश सरकार का इस तरह का कानून अलोकतांत्रिक और अभिव्यक्ति की आजादी की हत्या करने जैसा है। नीतीश कुमार हिटलर की पदचिन्हों पर चलकर लोकतंत्र की हत्या करने पर तुले हुए है। नीतीश सरकार को लोगों के लोकतांत्रिक और मौलिक अधिकारों को छीनना चाहती है। जोकि युवा राजद किसी भी हालत में बर्दाश्त नहीं करेगा। नीतीश सरकार अविलंब इस तुगलकी फरमान को वापस ले अन्यथा नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी यादव जी के मार्गदर्शन में युवा राजद का आंदोलन और तेज होगा।
युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी अरुण कुमार यादव ने कहा कि युवा राजद नीतीश सरकार की गलत जनविरोधी नीतियों और निर्णयों का लगातार विरोध करते रहेंगे, लिखते रहेंगे। जन प्रतिनिधियों व प्रशानिक सिस्टम में अनियमिता और भ्रष्टाचार पर बोलने और लिखने का आम जनता को संवैधानिक और लोकतांत्रिक अधिकार है। अब तो और आक्रामक रूप से सरकार के विरुद्ध लिखेंगे, बोलेंगे। नीतीश कुमार में दम है तो लोकतांत्रिक अधिकारों को छीन कर देखिये। राजद कार्यकर्ताओं को जेल भेजकर दिखाए। श्री यादव ने कहा कि राज्य के सभी जिलों में युवा राजद द्वारा आक्रोश मार्च और नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया।
पुतला दहन कार्यक्रम में युवा राजद के प्रदेश उपाध्यक्ष विक्की यादव, पटना जिलाध्यक्ष अभिषेक चन्द्रवंशी, महानगर अध्यक्ष रामराज कुमार, प्रदेश महासचिव सतीश कुमार चन्द्रवंशी, शिवेन्द्र कुमार तांती, अजीत कुशवाहा, शिवराज यादव, फुदेना रविदास, मनीष गुप्ता, शेखर यादव, जेम्स कुमार यादव, अमिताभ ऋतुराज, पंकज कुमार, रतन कुमार, मो0 इकबाल अहमद, पंकज रजक, तौकीर आलम, मंटू सहनी, अजय कुमार, संतोष कुमार, राजा रजक, नीरज दूबे, रिषु यादव, ऋतिक ठाकुर, धीरज सिंह, विक्की चन्द्रवंशी, मुकेश कुमार सहित सैंकड़ों युवा राजद कार्यकर्ता शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.