कॉलेज के गेट पर छात्रों की भीड़ में खड़े थे अपराधी, देखते ही दिनदहाड़े BJP प्रवक्ता को मारी 3 गोली

0
39

बिहार में एक बार फिर से अपराधियों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। मुंगेर में बुधवार को दिनदहाड़े भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता और जमालपुर कॉलेज के प्रोफेसर 59 साल के अजफर शम्शी को घात लगाए अपराधियों ने गोली मार दी है। वारदात जमालपुर कॉलेज कैंपस की है। अपराधियों ने उन्हें टारगेट करते हुए दाईं कनपटी पर गोली मारी है। उनके शरीर में दो गोलियां लगी हैं। इसमें एक गोली कनपटी में लगने के बाद फंस गई है। गंभीर हालत में उन्हें सदर हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां पर उनका CT स्कैन किया गया, उसके बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।

4 से 5 की संख्या में थे अपराधी
अजफर शम्शी घर से कॉलेज के लिए निकले थे। कार ड्राइवर चला रहा था। कॉलेज कैंपस में पहुंचने के बाद वे कार से उतरे। इसके बाद कैंपस में पहले से घात लगाए 4-5 अपराधियों ने हथियार निकाला और उन्हें टारगेट करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। अचानक फायरिंग होने से कॉलेज कैंपस और उसके आसपास में भगदड़ की स्थिति हो गई। वहां मौजूद लोग सहम गए। हालांकि अपराधियों के जाने के बाद वहां मौजूद लोगों ने ही गंभीर रूप से घायल प्रोफेसर को अस्पताल पहुंचाया। वारदात की जानकारी मिलने के बाद जमालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। कॉलेज कैंपस और आसपास के इलाकों में लगे CCTV के फुटेज को खंगाला जा रहा है। MLC रजनीश भी मौके पर पहुंच गए थे।

अध्यक्ष पद को लेकर है विवाद, पिछले साल भी हुआ था हमला
भाजपा में प्रदेश प्रवक्ता और कॉलेज में प्रोफेसर होने के साथ-साथ अजफर शम्शी ITC वर्कर्स यूनियन के अध्यक्ष भी हैं। इस पद को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। इससे संबंधित एक मामला हाईकोर्ट में भी पेंडिंग है। यूनियन के अध्यक्ष पद को लेकर राजद के प्रदेश महासचिव पंकज यादव समेत कुछ दूसरे लोगों से उनका विवाद चल रहा था। इन सब की नजर भी अध्यक्ष पद पर है। प्रोफेसर के घर पर पहले भी हमला हो चुका है। पिछले साल कोरोना काल के दौरान ही ITC ऑफिस के अंदर ही उनके ऊपर जानलेवा हमला हुआ था।

बिहार प्रदेश अध्यक्ष बोले, घटना बेहद दुखद

शम्शी को गोली मारे जाने की घटना पर भाजपा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि यह बेहद दुखद घटना है। मेरी शम्शी जी से बात हुई है। वे ठीक हैं। इस घटना पर मैंने DGP से बात की है, उन्होंने SP को इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने को कहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.