प्रभुजी हल्दीराम भुजियावाला के आउटलेट का शुभारंभ

0
50

गणतंत्र दिवस के अवसर पर जदयू सांसद ललन सिंह और हल्‍दीराम प्रभु जी के मालिक प्रभु जी अग्रवाल ने संयुक्‍त रूप से प्रभुजी हल्दीराम भुजियावाला लिमिटेड के कम्पनी आउटलेट का शुभारंभ पटना के दानापुर (सगुना मोड़) स्थित हर्षवर्द्धन कोल्‍ड स्‍टोरेज के प्रांगण में किया। इस आउटलेट के शुभारंभ के बाद उन्‍होंने प्रभु जी अग्रवाल को बधाई दी और कहा कि बिहार विकास की ओर तेजी से बढ़ता राज्‍य है। यहां उद्योग – धंधे की असीम संभावनाएं हैं, जिसके लिए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्‍व में सरकार सराहनीय काम कर रही है।

वहीं, प्रभु जी अग्रवाल ने कहा कि मिठाई, भूजिया एवं रेडी टू इट मील की दुनिया का सबसे विश्‍वसनीय ब्रांड प्रभुजी हल्दीराम भुजियावाला है, जिसकी शुद्धता और स्‍वाद लाजवाब है। आज नार्थ इंडिया में पहले फ्रेंचाइजी आउटलेट सहित रेस्‍टूरेंट का उद्घाटन यहां मेसर्स पीतांबर के तत्‍वावधान में किया गया है। पटना वासियों के लिए यहां गुणवत्ता, स्‍वाद और शुद्धता का भी खासा ख्‍याल रखा जायेगा।  

प्रभुजी हल्दीराम भुजियावाला लिमिटेड के कम्पनी आउटलेट  के शुभारंभ के मौके पर जदयू सांसद ललन सिंह के अलावा पाटलिपुत्र के सांसद रामकृपाल यादव, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, पूर्व मंत्री चंद्रिका राय, विधान पार्षद रणविजय सिंह, राधा चरण सेठ एवं संजय सिंह समेत कई गणमान्‍य लोग भी मौजूद रहे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.