भागलपुर: कुख्यात की हत्या के बाद बोले JDU विधायक-हमारी पार्टी को जीत दिलाने में बहुत मदद की थी

0
45

भागलपुर के कदवा ओपी इलाके में मंगलवार की शाम कुख्यात अपराधी खोखा सिंह की हत्या कर दी गयी. खोखा सिंह के खिलाफ कई जिलों में हत्या समेत गंभीर आपराधिक घटनाओं के मुकदमें दर्ज थे. पुलिस के मुताबिक अपराधियों के वर्चस्व की लड़ाई में खोखा सिंह की हत्या हुई है. लेकिन उसकी मौत के बाद गमगीन हुए जेडीयू के एक विधायक ने खोखा सिंह को जेडीयू का बड़ा हितैषी करार दिया. जेडीयू विधायक ने कहा कि खोखा सिंह ने जेडीयू को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभायी थी.

खोखा सिंह का मर्डर

26 जनवरी की शाम लगभग चार बजे भागलपुर के नवगछिया प्रखंड के कदवा गोला टोला में खोखा सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गयी. खोखा सिंह के खिलाफ भागलपुर के साथ साथ कई जिलों में मुकदमा दर्ज था.  26 जनवरी की शाम खोखा सिंह अपने चचेरे भाई रंजीत कुमार की बाइक पर बैठकर घर से निकला था. कदवा के गोला टोला के पास एक अपाची पर सवार तीन अपराधियों ने उसे ओवरटेक किया.  उसकी बाइक को रोका और खोखा सिंह और रंजीत को गोली मार दी. दोनों को गोली मारने के बाद तीनों अपराधी वहां से निकल गये. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने खोखा सिंह को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी. 

मारे गये अपराधी को विधायक का मेडल

खोखा सिंह की हत्या की खबर मिलने के बाद जेडीयू के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि खोखा सिंह जेडीयू का हार्डकोर समर्थक था. पिछले विधानसभा चुनाव में खोखा सिंह ने जेडीयू को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी थी. विधायक ने पुलिस को कहा कि वह खोखा सिंह के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे. 

हम आपको बता दें कि ये वही विधायक गोपाल मंडल हैं जो लगातार चर्चे में रहे हैं. विधानसभा चुनाव के बाद उनके कई ऑडियो वायरल हुए हैं जिसमें वे जाति विशेष के लोगों को गाली देते सुने जा रहे हैं. विधायक गोपाल मंडल के कई आपत्तिजनक ऑडियो रिकार्डिंग वायरल हो चुके हैं. इससे पहले बार बालाओं के साथ उनके डांस का वीडियो भी वायरल हो चुका है. 

आपराधिक वर्चस्व के कारण खोखा सिंह की हत्या

वैसे पुलिस बता रही है कि आपराधिक गिरोहों की लड़ाई में कुख्यात खोखा सिंह की हत्या हुई है. नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि जमीन के विवाद और अपराधियों की पुरानी रंजिश में खोखा सिंह की हत्या हुई है. पुलिस हत्‍या करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. खोखा सिंह के साथ जा रहे उसका भाई रंजीत कुमार भी गोली लगने से घायल हुआ है. उसके हाथ में गोली लगी है जिससे उसकी दो अंगुलियां उड गयी हैं. रंजीत भी कई मामलों का वांछित अपराधी है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.