मुजफ्फरपुर: जमीन विवाद में तीन युवकों की पिटाई, बीच-बचाव करने गई पुलिस को भी हमलावरों ने पीटा, आठ गिरफ्तार

0
41

मुजफ्फरपुर में जमीन विवाद में भू मालिक के तीन बेटों की पुलिस के सामने पिटाई कर देने का एक मामला सामने आया है. इतना ही नहीं जब पुलिस वालों ने बीच-बचाव की कोशिश की तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया और हाथापाई की. इस मामले में पुलिस ने आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित पक्ष ने थाने में हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

बताया जा रहा है कि वैशाली के बेलसर ओपी के चकबाजा गांव निवासी प्रमोद सिंह ने बलिया से नगमा होते हुए मिश्रौलिया जाने वाले रोड में कुढ़नी के बलभद्रपुर गांव निवासी अरुण कुमार सिंह ने अपनी पत्नी रेणु देवी के नाम से उनकी 26 डिसमिल जमीन 7.50 लाख रुपए में रजिस्ट्री कराई. बाद में पैसा चुकाने को कहा. कुछ दिन बाद भी पैसे मांगने पर टालमटोल करता रहा. इसे लेकर गांव में तीन बार पंचायत भी हुई, लेकिन मामला नहीं सुलझा. 

इधर प्रमोद सिंह का बेटा विकास कुमार अपनी बहन को बीए पार्ट टू की परीक्षा के लिए बलिया चौक पर छोड़ने आया था बलिया चौक पर उसके दो भाई अभिषेक व आकाश इंतजार कर रहे थे. बलिया चौक से विकास लौटने लगा तो पहले से घात लगाए अरुण सिंह ने अपने समर्थकों के साथ उससे मारपीट की. अकेला पाकर विकास घबरा कर जान बचाने के लिए सीधा कुढ़नी थाना में घुस गया. उसके पीछे हमलावार भी आ गए और पुलिस के सामने ही जमकर पिटाई की. 

इस बात की जानकारी होने पर अभिषेक व आकाश भी थाने पहुंचे. तीनों भाइयों के साथ भी हमलावरों ने मारपीट की. पुलिस ने बीच बचाव का प्रयास किया तो हमलावरों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया और हाथापाई की. बाद में पुलिस ने कड़ा रुख अपनाते हुए अरुण कुमार, अनिकेत कुमार, छोटन कुमार, अविनाश कुमार, अनिश कुमार, संजय कुमार, सुमन कुमार, सुजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया और सभी पर प्राथमिकी दर्ज की है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जख्मी विकास कुमार, अभिषेक कुमार व आकाश कुमार का इलाज पीएचसी में कराया गया. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.