समस्तीपुर: भाभी से अफेयर के शक में देवर की हत्या, पत्नी को लेकर इनसिक्योर पति ने भाई को ही मौत के घाट उतारा

0
488

प्रेम-प्रसंग के एक मामले में देवर की हत्या का खुलासा हुआ है. समस्तीपुर पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपने ही भाई की हतय कर दी. पुलिस इस हत्याकांड में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

घटना समस्तीपुर जिले के सिंघिया का है, जहां एक युवक हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी चचेरे भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है. गुरुवार की रात घर में सो रहे युवक चंदन कुमार की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद इलाके में काफी गुस्सा देखा जा रहा था. 

पुलिस ने आखिरकार इस मामले की छानबीन के बाद यह खुलासा किया है कि  इस हत्या की घटना को मृतक चंदन के चचेरे भाई राजीव ने ही अपने सहयोगियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. आरोपी चचेरे भाई राजीव कुमार सिंह को यह शक था कि उसकी पत्नी के साथ चचेरे भाई चंदन का अवैध संबंध चल रहा हैं. इसी रंजिश में उसने अपने 5 साथियों के साथ मिलकर भाई की हत्या कर दी थी. 

पुलिस ने कत्ल की इस गुत्थी को सुलझाने के लिए सबसे पहले घटनास्थल पर खोजी कुत्ता और एफएसएल की टीम की मदद भी ली गई थी. पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर मामले का खुलासा किया है.

रोसड़ा डीएसपी शहरयार अख्तर ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले छह अपराधियों में पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई राजीव समेत  चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बाकी दो अन्य अबतक फरार हैं.  पुलिस ने मृतक का मोबाइल, हत्या में प्रयुक्त धारधार हथियार और अपराधी का खून से सना जैकेट भी बरामद किया गया है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.