Patna: होटल कुंवर अल्काजार इन का भव्य शुभारंभ,मंत्री विजय चौधरी व जीवेश मिश्रा ने किया उद्धघाटन

0
40

होटल कुंवर अल्काजार का भव्य शुभारम्भ हो गया है। होटल अल्काजार इन के दूसरे वर्षगांठ पर आज राजधानी पटना के कंकड़बाग स्थित सबसे पॉश इलाके में अल्काजार इन के दूसरे यूनिट होटल कुंवर अल्काजार के भव्य शुभारंभ विजय कुमार चौधरी, माननीय मंत्री शिक्षा और संसदीय कार्य, बिहार सरकार ने किया। इस मौके पर जीवेश मिश्रा, माननीय मंत्री श्रम संसाधन व सूचना प्रावैधिकी, बिहार सरकार, कुम्हरार के विधायक अरुण कुमार सिन्हा और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता  संजय सिंह टाइगर के साथ होटल के निदेशक कुमार संजीव एवं जीएम नागेंद्र नरेंद्र कुमार मौजूद रहे।

बाद में शिक्षा और संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी ने होटल के निदेशक कुमार संजीव को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पांच सालों में बेहतर सेवा का ही परिणाम है यह दूसरा प्रतिष्ठान, जो बिहार में उद्योग जगत के लिए सराहनीय है। कुमार संजीव की दूरदर्शिता और कुशल प्रबंधन का ही परिणाम है कि आज वे कंकड़बाग में दूसरा व्यवसायिक प्रतिष्ठान शुरू कर पाए। वहीं, श्रम संसाधन व सूचना प्रावैधिकी मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि बीते 15 वर्षों में माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में सकारात्मक सरकार ने बिहार में बदलाव लाये हैं। अब मुख्यमंत्री जी का भी सपना है कि पटना में 5 स्टार होटल बने, इसके लिए जल्द ही टेंडर निकलने वाला है। जब मैं पर्यटन मंत्री था, तब से मुख्यमंत्री जी ये चाहते हैं।

29 कमरों के साथ एक भव्य रेस्टोरेंट, कॉफी कैफे और बैंक्वेट हॉल वाले इस होटल के विधिवत उद्घाटन के बाद होटल के निदेशक कुमार संजीव ने बताया कि होटल अल्काजार इन राजधानी में अपनी बेहतरीन सर्विस और बेहतर क़्वालिटी के लिए जाना जाता है। यही वजह है कि आज इसके दूसरे यूनिट का शुभारंभ बिहार सरकार के माननीय मंत्री जी द्वारा किया गया है। उन्होंने बताया कि इस होटल में भी सारी सुख सुविधाएं लोगों को मिलेगी। उन्होंने कहा कि यह होटल अत्याधुनिक है और यह बदलते बिहार की निशानी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.