लखीसराय: थानेदार को CRPF जवान ने उठा के जमीन पर पटका, नशे की हालत में पुलिसवाले के साथ की मारपीट

0
32

लखीसराय जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो काफी हैरान करने वाली है. दरअसल सरस्वती पूजा के मेले में नशे में धुत एक सीआरपीएफ जवान थानेदार से उलझ गया और उसने थानाध्यक्ष को मामूली सी बात पर उठा के जमीन पर पटक दिया. इस दौरान साथी पुलिसकर्मियों ने नदी में धुत जवान को रोकने की काफी कोशिश की लेकिन वह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भी उलझने लगा.

घटना लखीसराय जिले के चानन थाना इलाके की है, जहां इटौन गांव में एक सीआरपीएफ जवान ने नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया. जवान इतना नशे में था कि उसने थानेदार के साथ हाथापाई भी शुरू कर दी और उसे पटक दिया. ग्रामीणों के बीच यह घटना चर्चा में है. बताया जा रहा है कि कोरोना को लेकर मेले के आयोजन पर रोक है. इसके बावजूद चानन के इटौन गांव में बिना अनुमति के सरस्वती पूजा पर मेला का आयोजन किया गया. मेले में झूलेवाला 40 रुपये प्रति बच्चे ले रहा था. कुछ लोगों ने एतराज जताते हुए इसकी शिकायत चानन थानेदार वैभव कुमार से कर दी.

चानन थानेदार वैभव कुमार ने झूलेवाले को समझा दिया. थानेदार वैभव कुमार जब झूलेवाले को समझा रहे थे तब वहां हंगामा करते हुए CRPF जवान चंदन कुमार  पहुंचा और थानेदार से उलझ गया. पकड़े जाने पर उलझ गया और हाथापाई करने लगा. हालांकि, थानेदार ने हाथापाई होने की बात स्वीकार की लेकिन पटखनी की बात से इनकार कर दिया.

इस मामले में थानेदार वैभव कुमार ने बताया कि झूले वालों द्वारा बच्चों से झूला झुलाने के नाम पर मनमाने ढंग से पैसा ले रहा था. कुछ लोगों की शिकायत पर वहां पहुंचा तो CRPF जवान चंदन कुमार मेले में शराब पीकर लोगों के साथ हंगामा कर रहा था. पुलिस ने उसे पकड़ लिया है. मेडिकल जांच में उसके शराब पीने की पुष्टि हो गई.उसके खिलाफ शराब पीकर उपद्रव करने, पुलिस बल पर जानलेवा हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.