Maharashtra: डॉक्टर ने बीवी और बच्चों को लगाया मौत का इंजेक्शन, फिर खुद भी किया सुसाइड

0
26

एक प्रतिष्ठित डॉक्टर ने अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली है. यह सनसनीखेज मामला महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले का है जहां डॉक्टर ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चों को इंजेक्शन देकर उनकी हत्या कर दी उसके बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. फिलहाल डॉक्टर ने यह कदम क्यों उठाया इस बात का खुलासा नहीं हो सका है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

स्थानीय लोग बताते हैं कि डॉक्टर थोरात बहुत अच्छे स्वाभाव के थे. हमेशा गरीबों की मदद करते थे. लोग उन्हें गरीबों का डॉक्टर कहते थे. लोगों ने बताया कि डॉक्टर की पत्नी का नाम वर्षा, बड़े बेटे का नाम कृष्णा और सबसे छोटे बेटे का नाम केवल्य था. सभी के मृत होने की खबर तबी लगी जब सुबह-सुबह मरीज इलाज कराने उनके क्लिनिक पहुंचे थे.

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. सूत्रों के अनुसार डॉक्टर के 17 साल के बेटे को कम सुनाई दे रहा था. जिसके कारण उसे सामाजिक अपमान झेलना पड़ रहा था. इसी कारण डॉक्टर का परिवार परेशान था. हालांकि इतनी सी वजह के लिए पूरे परिवार समेत सुसाइड की वजह पुलिस के गले उतर नहीं रही है. इसलिए पुलिस घटनास्थल से एक साक्ष्यों और सबूतों को इकट्ठा कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.